Move to Jagran APP

ट्रक-बोलेरो की टक्कर में मां व बेटे की मौत

संवाद सहयोगी, सफीपुर : उन्नाव-हरदोई मार्ग पर कोतवाली क्षेत्र के नौबतपुर गांव के पास सोमवार

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 12:12 AM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 12:12 AM (IST)
ट्रक-बोलेरो की टक्कर में मां व बेटे की मौत
ट्रक-बोलेरो की टक्कर में मां व बेटे की मौत

संवाद सहयोगी, सफीपुर : उन्नाव-हरदोई मार्ग पर कोतवाली क्षेत्र के नौबतपुर गांव के पास सोमवार देर रात ट्रक और बोलेरो की सीधी टक्कर में बोलेरो चला रहे युवक और उसकी मां की मौत हो गई, जबकि युवक का दोस्त घायल हो गया। क्षतिग्रस्त बोलेरो में फंसे लोगों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाल, घायल को सीएचसी भिजवाया।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के शाहाबाद गांव निवासी सुभाष (36) पुत्र श्रीराम सोमवार को बीमार मां सावित्री (60) का चेकअप कराने बोलेरो से उन्नाव शहर के एक निजी डॉक्टर के पास गया था। देर रात लौटते वक्त हरदोई आरओबी पर क्षेत्र के अटवा ओसिया गांव निवासी उसका परिचित शुभम (28) पुत्र शंकरलाल मिल गया, जो गांव चलने की बात कह बोलेरो में बैठ गया। उन्नाव-हरदोई मुख्यमार्ग नौबतपुर (वजीरगंज) गांव के समीप सामने से आ रहे ट्रक से बोलेरो की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में सुभाष और उसकी मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शुभम गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल शुभम को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मृत मां बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.