Move to Jagran APP

युवती को तमंचे की बट से घायल कर किया फायर

संवाद सूत्र गंजमुरादाबाद बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक घर में घुसे युवक ने एक

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 06:27 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 06:27 PM (IST)
युवती को तमंचे की बट से घायल कर किया फायर
युवती को तमंचे की बट से घायल कर किया फायर

संवाद सूत्र, गंजमुरादाबाद : बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक घर में घुसे युवक ने एक युवती पर प्राणघातक हमला बोलते हुए पहले तमंचे की बट से उसपर हमला कर घायल कर दिया। बाद में उसने युवती पर फायर भी झोंक दिया। गोली चलने की आवाज सुन दूसरे कमरे में मौजूद स्वजन ने हमलावर को तमंचे सहित दबोच लिया। इसी बीच हमलावर तमंचा छोड़कर वहां से भाग निकला। स्वजन की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ जानलेवा हमला व एससीएसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

क्षेत्र के निवासी एक व्यक्ति को मोहल्ला जुलाहपुरी निवासी छोटू पुत्र साबिर ने फोन कर एक दुकान में बुलाया। जब वह व्यक्ति उक्त दुकान पर जाने के लिए घर से निकला तो छोटू पीछे की दीवार कूदकर उसके घर पहुंच गया। स्वजन के मुताबिक उक्त युवक ने कमरे में मौजूद युवती पर तमंचे से फायर करने का प्रयास किया, लेकिन फायर मिस कर गया। इसपर उसने युवती के सिर पर बट मारकर उसे घायल कर दिया, जिससे वह लहूलुहान होकर बेहोश हो गई। इसके बाद युवक ने फिर से गोली चलाने का प्रयास किया तो फायर हो गया। हलांकि गोली किसी को लगी नहीं। फायर की आवाज सुन बगल के कमरे में बैठे स्वजन शोर मचाते हुए कमरे की ओर दौड़े और उन्होंने छोटू को दबोच लिया और उससे तमंचा छीन लिया। इसी बीच और ग्रामीण भी वहां आए। यह देख छोटू किसी तरह खुद को छुड़ाकर भाग निकला। पुलिस ने घटना के बाद भाग रहे छोटू को हिरासत में ले लिया है। कस्बा चौकी प्रभारी प्रशांत द्विवेदी ने बताया कि पकड़े गए युवक ने बताया कि उसे कुछ समझ में नहीं आया और आवेश में आकर यह कदम उठाया है। उधर ग्रामीणों में चर्चा थी उक्त युवक अक्सर युवती के घर आता था। चर्चा यह भी रही युवक ने इकतरफा प्रेम के चक्कर में युवती पर हमला किया है। हलांकि युवती के घर वाले भी इस संबंध में कुछ नहीं बता पा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.