Move to Jagran APP

पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

संवाद सूत्र औरास थानाक्षेत्र के मुस्लावां गांव निवासी 35 वर्षीय सोहनलाल पुत्र सकटू शनिवार शाम घ्

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Oct 2020 05:10 PM (IST)Updated: Sun, 11 Oct 2020 05:10 PM (IST)
पेड़ से लटकता मिला युवक का शव
पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

संवाद सूत्र, औरास: थानाक्षेत्र के मुस्लावां गांव निवासी 35 वर्षीय सोहनलाल पुत्र सकटू शनिवार शाम घर से निकला था। देररात तक घर न लौटने पर स्वजन ने उसकी खोजबीन शूरू की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। रविवार सुबह खेत गये ग्रामीणों ने पास के कनवाखेड़ा गांव निवासी चुन्नी लाल यादव के आम की बाग में एक पेड़ से उसका शव लटकता देखा। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी स्वजन व पुलिस को दी। युवक ने शर्ट से फांसी लगाई थी।

loksabha election banner

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे एसओ ने बताया कि युवक ने अपनी शर्ट का फंदा बनाकर फांसी लगाई है। वहीं स्वजन ने बताया कि उसकी एक वर्ष पूर्व शादी हुई थी। पत्नी आंचल कुछ दिन पहले ही मायके गई थी। मौत की सूचना पर मायके से ससुराल पहुंची पत्नी अपने पति का शव देख बदहवास हो गई। मृतक पांच भाइयों में चौथे नंबर का था। उसकी मौत से मां गजराना, पत्नी आंचल और भाई रो-रोकर बेहाल रहे। बड़े भाई रामकुमार ने पुलिस को मामले की तहरीर दी। एसओ राज बहादुर ने बताया कि बड़े भाई की तहरीर पर शव पीएम को भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.