Move to Jagran APP

केनरा बैंक की विशेष लोक अदालत में वादों का हुआ निस्तारण

उप्र राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के निर्देश पर शनिवार को केनरा बैंक की विशेष लोक अदालत का आयोजन जनपद न्यायाधीश व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण उन्नाव के अध्यक्ष मो. अजहर हुसैन इदरीसी की अध्यक्षता में जिला न्यायालय स्थित जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के एडीआर भवन में किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jun 2019 06:19 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2019 06:21 AM (IST)
केनरा बैंक की विशेष लोक अदालत में वादों का हुआ निस्तारण
केनरा बैंक की विशेष लोक अदालत में वादों का हुआ निस्तारण

गोंडा : कहासुनी के दौरान हुई मारपीट में घायल हुए एक आठ माह के बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मनकापुर में हिस्ट्रीशीटर के हमले में एक युवक घायल हो गया।

loksabha election banner

कर्नलगंज : क्षेत्र के कपूरपुर रामऔतार पुरवा निवासी सुनील का गांव के ही एक व्यक्ति से शुक्रवार को मामूली विवाद हुआ। इस बीच मारपीट भी होने लगी। दो लोगों ने सुनील की पत्नी पीटना शुरू कर दिया। उसके गोद में आठ माह पुत्र सुमित था। पिटाई के दौरान वह भी चोटिल हो गया। जिसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। रात में हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। रास्ते में बालक की मौत हो गई। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस ने मुकदमे में धारा तरमीम करके दोनों आरोपितों को हिरासत में लिया। प्रभारी कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने गिरफ्तारी से इन्कार करते हुए बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, बसेहिया गोडियन पुरवा निवासी गया प्रसाद निषाद ने बताया कि गुरुवार की शाम उसका छोटा भाई शराब के नशे में घर आया और मारने लगा। पत्नी की भी पिटाई कर दी। उसकी नजर से बचकर वह अपनी पत्नी व बच्चे को लेकर दूसरे गांव में दिन गुजार रहा है। पीड़ित ने बताया कि उसके भाई ने घर में रखे जेवरात सहित अन्य सामान को बेच दिया है और तोड़फोड़ की। प्रभारी कोतवाल ने बताया कि जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

इनसेट

रास्ते में घेराबंदी कर पीटा

मनकापुर : क्षेत्र के ग्राम चौबेपुर भटपुरवा निवासी सच्चिदानंद ने दी गई तहरीर में कहा कि देर रात मछली बाजार से बाइक लेकर अपने घर जा रहा था। कुड़ासन मोड़ संतूपुरवा के पास कुछ लोग लाठी-डंडा से लैस थे और मारने-पीटने लगे। आसपास के लोग और उसका भाई सूर्यमणि मौके पर पहुंचे जिस पर भाई को भी मारा पीटा गया। फायरिग का भी आरोप है। कुछ देर बाद डायल 100 पहुंची। दोनों को सीएचसी पहुंचाया। भाई सूर्यमणि को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि अजय उर्फ लथेरु, प्रमात्मा, आज्ञाराम व प्रमोद कुमार को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से तमंचा भी पुलिस ने बरामद हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.