Move to Jagran APP

बरात आने से पहले युवती ने खाया जहर, मौत

संवाद सूत्र, चकलवंशी : बरात आने से दो दिन पहले युवती ने घर में जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। घटना के

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 07:46 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jun 2018 07:46 PM (IST)
बरात आने से पहले युवती ने खाया जहर, मौत
बरात आने से पहले युवती ने खाया जहर, मौत

संवाद सूत्र, चकलवंशी : बरात आने से दो दिन पहले युवती ने घर में जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। घटना के समय परिवार के लोग शादी की खरीदारी करने बाजार गए थे। बुधवार शाम घर लौटने पर युवती आंगन में बेहोश मिली, आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवती के जहर खाने की बात से परिजन पल्ला झाड़ते रहे, वहीं जहर की संभावना पर पोस्टमार्टम में बिसरा सुरक्षित किया गया है।

loksabha election banner

आसीवन थाना क्षेत्र के गांव टिकाना मजरा कुरसठ ग्रामीण निवासी रोमा (24) पुत्री स्व. सोहनलाल की शुक्रवार को बरात आनी थी। उसकी शादी सफीपुर के देवगांव निवासी जुल्मे के बेटे मनोज से तय हुई थी। बुधवार दोपहर बाद परिवार के लोग शादी का सामान खरीदने बाजार चले गए। देर शाम घर लौटे तो आंगन में रोमा को बेहोश पड़ा देख सन्न रह गए। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गांव में युवती द्वारा जहर खाने की चर्चाएं रहीं, वहीं मृतका के भाई मैकू ने मौत का कारण पेट दर्द व उल्टी दस्त बताया। ग्रामीणों की माने तो दो दिन पहले किसी बात को लेकर उसका परिजनों से विवाद भी हुआ था।

..........

खुशियां मातम में बदलीं

- रूमा तीन भाई और तीन बहन में सबसे छोटी थी। अन्य की शादी के बाद शुक्रवार को उसकी बरात की तैयारियों में परिवार व्यस्त था। बरात में आने की तैयारी कर रहे रिश्तेदार रूमा की मौत की खबर सुनकर सन्न रह गए और उसके घर पहुंच गए। पति की मौत के बाद मृतका की मां सुखरानी ने ही बच्चों की शादी की। सबसे छोटी बेटी की शादी को लेकर वह बेहद खुश थी। अचानक उसके इस फैसले ने झकझोर कर रख दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.