Move to Jagran APP

स्थाई नौकरी के नाम पर हड़पे 1.60 लाख, दो पर मुकदमा

संवाद सहयोगी पुरवा कोतवाली के ग्राम कटहर की जमुना देवी पत्नी रामसेवक ने बताया एक वर्ष प

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 07:30 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 07:30 PM (IST)
स्थाई नौकरी के नाम पर हड़पे 1.60 लाख, दो पर मुकदमा
स्थाई नौकरी के नाम पर हड़पे 1.60 लाख, दो पर मुकदमा

संवाद सहयोगी, पुरवा : कोतवाली के ग्राम कटहर की जमुना देवी पत्नी रामसेवक ने बताया एक वर्ष पूर्व अप्रैल 19 में भाटमऊ गांव के सूरज पुत्र राकेश व उसके बहनोई दीपक निवासी ग्राम गौरी थाना मौरावां ने पति को दुबई भेजने के लिए एक लाख 60 हजार रुपये लिए थे। बताया कि इसके बाद पति राम सेवर को दुबई भेज दिया। जहां लोडिग का काम मिला, लेकिन तीन महीने बाद पति को नौकरी से निकाल दिया गया। जब राम सेवक ने फोन कर धोखाधड़ी की बात बताई और सूरज व दीपक से धन वापसी की मांग की, जिस पर दोनों ने जान से मारने की धमकी दी। अब तक राम सेवक दुबई में सड़कों पर घूम रहा है। मामले को लेकर जमुना देवी ने एसपी से शिकायत की, जिस पर एसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

------

किसान के घर से हजारों का माल पार

गंजमुरादाबाद : शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों द्वारा एक किसान के घर में घुसकर नगदी जेवर सहित हजारों का माल पार कर दिया गया। पीड़ित द्वारा पुलिस को तहरीर नहीं दी जा सकी है। बांगरमऊ क्षेत्र के गांव रबड़ी निवासी टेकचंद पुत्र केशरीलाल के घर में घुसकर चोरों द्वारा अंदर कमरों से 15,000 की नगदी व लगभग 30,000 के जेवरात चोरी कर लिए गए। सुबह सोकर उठने पर पीड़ित को घटना की जानकारी हो सकी। संसू

.......

50 हजार की बकाया वसूली के साथ बिजली चोरी में एक दर्जन पर मुकदमा

नवाबगंज: विद्युत विभाग ने विकासखंड के दो गांव में चेकिग अभियान चलाकर बकाया वसूलने के साथ ही एक दर्जन बकायेदारों के कनेक्शन काटे। विद्युत विभाग ने शनिवार को विकासखंड के रसूलपुर व नोखेलाल खेड़ा गांव मे चेकिग अभियान चलाया। पचास हजार का राजस्व जमा कराने के साथ ही दस बड़े बकायदारों के कनेक्शन काटे। कटिया डालकर बिजली जला रहे एक दर्जन लोगों पर मुकदमा दर्ज कराने की कार्यवाही की। इस दौरान चेकिग टीम में जेई बीएन चौधरी के साथ धर्मेंद्र दीक्षित, सत्यम, सुरेंद आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.