Move to Jagran APP

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

मृतका के मां की तरफ से पति सास ससुर ननद व देवर के खिलाफ हत्या कर शव को चुपके से जलाए जाने की तहरीर थाने में दी गई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Nov 2021 11:09 PM (IST)Updated: Tue, 09 Nov 2021 11:09 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

सुलतानपुर: वनबहा सिरखिन गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मृतका के मां की तरफ से पति, सास, ससुर, ननद व देवर के खिलाफ हत्या कर शव को चुपके से जलाए जाने की तहरीर थाने में दी गई है।

loksabha election banner

किरन राजभर की शादी दस साल पहले अरविद राजभर से हुई थी। सोमवार की शाम किरन की मां गीता देवी ने अरविद को फोन कर बेटी से बात कराए जाने की बात कही तो घर पर न होने की बात कहकर उसने टाल दिया। सुबह ग्रामीणों से सूचना मिली कि किरन की मौत हो चुकी है। जब वह अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बेटी के ससुराल पहुंची तो किरन के शव को जलाया जा चुका था।

थाना प्रभारी कृष्ण मोहन सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

दहेज हत्यारोपित पति की जमानत खारिज

सुलतानपुर: दहेज में बाइक न मिलने पर पत्नी को मौत के लिए बाध्य करने वाले पति का जमानत प्रार्थना पत्र सत्र न्यायाधीश संतोष कुमार राय ने खारिज कर दिया। जिला शासकीय अधिवक्ता तारकेश्वर सिंह ने बताया कि पिपरी पट्ट थाना अखंडनगर निवासी संदीप की पत्नी पूनम का शव गत वर्ष 17 नवंबर को घर में फंदे से लटकता मिला था।

इस संबंध में जौनपुर शाहगंज के अरगूपुर निवासी फेंकूराम ने मुकदमा दर्ज कराया। दहेज में बाइक व रुपये न मिलने से पति नाराज था। उनकी बेटी की मौत का वही जिम्मेदार है। इस प्रकरण में जेल में निरुद्ध संदीप की ओर से जमानत प्रार्थना पत्र की सुनवाई सोमवार को हुई थी। इसमें बचाव पक्ष के अधिवक्ता ने घटना को फर्जी बताया था।

युवक के साथ युवती गायब, मुकदमा दर्ज

सुलतानपुर: एक गांव का युवती गैर बिरादरी के युवक के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। परिवारजन की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है। युवती के परिवारजन व उनके रिश्तेदारों में आक्रोश व्याप्त है।

परिवारजन की तरफ से दी गई तहरीर में जिक्र है कि पांच नवंबर को युवती को बहला-फुसलाकर गांव का युवक भगा ले गया। युवती अपने साथ 20 हजार रुपये व गहने भी लेकर गई है।

थाना प्रभारी कृष्ण मोहन सिंह ने बताया कि अपहरण का मुकदमा दर्जकर आरोपित की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.