Move to Jagran APP

तेज बारिश के बीच बिजली गिरने से दो किशोर की झुलसकर मौत

गोसाईगंज थानाक्षेत्र के अंतर्गत दो अलग-अलग गांवों में शनिवार की सुबह 11 बजे तेज बरसात हुई। इसके बाद बिजली गिरने से हादसा हुआ।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 10:59 PM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 10:59 PM (IST)
तेज बारिश के बीच बिजली गिरने से दो किशोर की झुलसकर मौत
तेज बारिश के बीच बिजली गिरने से दो किशोर की झुलसकर मौत

सुलतानपुर : गोसाईगंज थानाक्षेत्र के अंतर्गत दो अलग-अलग गांवों में शनिवार की सुबह 11 बजे तेज बरसात के बीच बिजली गिरने से दो किशोर की मौत हो गई। वहीं तीन गंभीर रूप से झुलस गए। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

loksabha election banner

थानाक्षेत्र के मगनगंज गांव के दक्षिण दिशा में एक बाग शनिवार की सुबह साजिद अली पुत्र महमूद अली गांव के ही अफसर अली, रज्जब अली सुगन के साथ खेल रहा था। तभी गरज चमक के साथ तेज बरसात शुरू हो गई। सभी एक पेड़ के नीचे जाकर छिप गए। अचानक पेड़ के पास बिजली गिर पड़ी, इसके चपेट में आने से चारों गंभीर रूप से झुलस गए। जानकारी पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे सभी जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने साजिद को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होने राजस्व निरीक्षक योगेश तिवारी व गोसाईगंज की पुलिस पहुंच कर जांच पड़ताल की है। राजस्व कर्मी ने पूरी रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी है। दूसरी घटना इसी थानाक्षेत्र के गडौली गांव में बकरी चराते समय गांव के रमजान पुत्र हाशिम अंसारी के ऊपर बिजली गिर गई। हादसे में किशोर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर राजस्व निरीक्षक नकछेद पाठक व हल्का दारोगा मामले की जांच पड़ताल करके पोस्टमार्टम कराने के लिए परिवारजन को सुझाव दिया, जिस पर परिवारजन जिद करने लगे बच्चे का चीर फार नहीं कराएंगे। मुझे सरकार की किसी योजनाओं को नहीं चाहिए हालांकि खबर लिखे जाने तक अधिकारी व कर्मचारी परिवारजन को समझाने का प्रयास करते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.