Move to Jagran APP

नतीजा आने से पहले हो गए परलोक वासी

कुड़वार ग्रामसभा से राजकुमार यादव की माता प्रेमा देवी ग्राम प्रधान के लिए विजयी हो गई हैं लेकिन अभी हाल में ही उनका निधन हो गया है। इसी तरह दोस्तपुर विकासखंड क्षेत्र के मुरैनी ग्राम पंचायत से ग्राम प्रधान के प्रत्याशी सुनील यादव भी असमय मौत का शिकार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 12:15 AM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 12:15 AM (IST)
नतीजा आने से पहले हो गए परलोक वासी

सुलतानपुर : कोरोना संक्रमण की काली छाया से त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव बच नहीं सका। कई प्रत्याशी संक्रमण के गाल में समा गए, जब मतगणना के बाद नतीजा आया तो परलोक सिधार गए उम्मीदवारों के विजयी होने की घोषणा की गई। इस परिणाम की खुशियों को स्वजन साझा न कर सके।

loksabha election banner

कुड़वार ग्रामसभा से राजकुमार यादव की माता प्रेमा देवी ग्राम प्रधान के लिए विजयी हो गई हैं, लेकिन अभी हाल में ही उनका निधन हो गया है। इसी तरह दोस्तपुर विकासखंड क्षेत्र के मुरैनी ग्राम पंचायत से ग्राम प्रधान के प्रत्याशी सुनील यादव भी असमय मौत का शिकार हो गए। उनका चुनाव परिणाम भी उनके पक्ष में आया है। धनपतगंज के ग्राम पंचायत कनेहटी में प्रधान पद की प्रत्याशी रूबीना परवीन की चुनाव के उपरान्त आकस्मिक मृत्यु हो गई। यहां भी परिणाम उन्हीं के पक्ष में आया। ऐसे में अब तीनों ग्राम पंचायतों में उपचुनाव की आहट दिख रही है।

पढ़ें अन्य खबरें..

पंचायत चुनाव झलकियां

सुलतानपुर : दूबेपुर विकास खंड के बंधुआ कलां के क्षेत्र पंचायत वार्ड नंबर 44 व 46 का वोट एक ही मतपेटी में पड़ा है, लेकिन मतपत्रों पर वार्ड संख्या या वार्ड का नाम अंकित नहीं है। लिहाजा प्रत्याशियों के मतों का निर्धारण नहीं हो पाया। परिणाम बाधित हो गया। दोनों वार्डों से चार-चार प्रत्याशी है। वे पुर्नमतदान की मांग कर रहे है। आरओ राजबहादुर सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई है।

पर्ची विधि से मिला प्रधानी का ताज

सुलतानपुर : जयसिंहपुर ब्लाक क्षेत्र के ग्राम पंचायत मुइली से प्रधान पद की मतगणना में अलीम और अविनाश वर्मा दोनों को 292 वोट मिले। अधिकारियों के निर्देश पर दोबारा गणना हुई, फिर भी मत बराबर रहे। इसके बाद आरओ, जोनल मतगणना मजिस्ट्रेट व तहसीदार जयसिंहपुर की निगरानी में पर्ची विधि से हार-जीत का फैसला हुआ। अविनाश को जीत मिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.