अ‌र्द्धसैनिक बल के जवानों ने किया रूट मार्च

सुलतानपुर अ‌र्द्धसैनिक बल के जवानों ने मायंग में रूट मार्च किया। थाना प्रभारी मनोज शर्मा की अगुवाइ

JagranPublish: Fri, 21 Jan 2022 11:37 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 11:37 PM (IST)
अ‌र्द्धसैनिक बल के जवानों ने किया रूट मार्च

सुलतानपुर: अ‌र्द्धसैनिक बल के जवानों ने मायंग में रूट मार्च किया। थाना प्रभारी मनोज शर्मा की अगुवाई में मार्च के दौरान लोगों से निर्भय होकर मतदान करने की अपील की गई। वहीं, बंधुआकला में अपर पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार श्रीवास्तव ने अ‌र्द्धवार्षिक समीक्षा की। चुनाव के मद्देनजर वांछित बदमाशों, शरारती तत्वों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। चांदा में भी अ‌र्द्धसैनिक बल की अगुवाई में अवैध शराब कारोबार में लिप्त तीन लोगों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में लहन नष्ट किया गया।

-----------

बूथों पर पांच-पांच कार्यकर्ताओं की बनाई जाएगी टीम : गिरि

सुलतानपुर : पार्टी का संगठन बूथ स्तर तक मजबूत व सक्रिय है। पार्टी के पास मैनपावर की कोई कमी नहीं है। बूथों पर पांच-पांच कार्यकर्ताओं की कई टीमें बनाई जाएंगी, जो घर- घर व गली -गली में प्रचार का जिम्मा संभालेंगी। पार्टी ने पांच बार मतदाता से संपर्क करने व संवाद स्थापित करने की रणनीति को भी अंतिम रूप दे दिया है। यह बातें शुक्रवार को भाजपा कार्यालय पर आहू बैठक में भाजपा प्रदेश मंत्री व जिला प्रभारी शंकर गिरि ने कहीं।

उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण बदली हुईं परिस्थितियों में कार्यकर्ताओं को प्रचार को मजबूती से आगे बढ़ाने पर फोकस करना होगा। प्रतिदिन बूथ संपर्क अभियान, जिला एवं विधानसभा चुनाव संचालन समिति तथा कोर कमेटी की बैठक कर विधानसभा चुनाव को गति पकड़ाना है। जिलाध्यक्ष डा.आरए वर्मा ने कहा कि प्रत्येक गांव में छह बैठकें की जानी हैं। 30 जनवरी को जिले के 2172 बूथों पर मन की बात कार्यक्रम सुना जाएगा। दो फरवरी तक 372 शक्ति केंद्रों पर पन्ना प्रमुख तथा प्रत्याशी घोषित होने के बाद शक्ति केंद्रों पर त्रिदेव सम्मेलन आयोजित होगा। पार्टी प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि जल्द ही पार्टी पांचों विधानसभा क्षेत्रों में एलईडी वैन के माध्यम से प्रचार करेगी। बैठक का संचालन जिला महामंत्री घनश्याम चौहान ने किया। जिला प्रवासी डा.सुरेंद्र सिंह, विधानसभा क्षेत्र प्रभारी उमा शंकर पांडेय, शिवप्रसाद सेनानी, जिला उपाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश जायसवाल आदि मौजूद रहे।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept