Move to Jagran APP

हरेन्द्र की मौत का रहस्य बरकरार

रविवार को घर जाने की थी तैयारी

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 11:34 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 11:34 PM (IST)
हरेन्द्र की मौत का रहस्य बरकरार
हरेन्द्र की मौत का रहस्य बरकरार

सुलतानपुर: जवाहर नगर मुहल्ले में किराए के मकान में रह रहे बिहार के मुजफ्फपुर निवासी हरेंद्र पासवान की मौत का रहस्य बरकरार है। मौके पर पहुंचे परिवारजन ने शव की फोटोग्राफी कराई और सामान की छानबीन की।

loksabha election banner

सोमवार की शाम उनका शव बंद कमरे में मिला था। शर्ट की जेब से शाहगंज से मुजफ्फरपुर तक के लिए ट्रेन का टिकट मिला है। इससे पता चलता है कि वे घर जाने की तैयारी में थे। उप निरीक्षक राकेश पांडेय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अधूरा रहा शादी में शामिल होने का अरमान

हरेन्द्र के भाई की पोती प्रियंका कुमारी की 18 मई को शादी है। पुत्र राजकुमार ने बताया कि शादी में पिता को पहुंचना था और उन्होंने टिकट भी निकलवा लिया था। रविवार से ही उनके मोबाइल पर दर्जनों बार काल किया गया, लेकिन रिसीव नहीं हुआ। उनके पार्टनर प्यारेलाल का फोन आया और घटना की जानकारी हुई।

पीड़ित के घर पहुंचे सीओ, लिया जायजा

सुलतानपुर: दबंगई के शिकार हुए राम लाल विश्वकर्मा के घर मंगलवार को सीओ पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया। महिलाओं से पूछताछ की। वहीं, पुलिस ने पकड़े गए तीन लोगों को शांतिभंग के अंदेशे में निरुद्ध किया है।

सोमवार को सर्वोदय रोड निवासी रामलाल विश्वकर्मा के घर दबंगों ने जमकर उत्पात मचाया था। तोड़फोड़ करने के साथ ही मारपीट भी की थी। पुलिस ने इस मामले में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। हालांकि, नामजद मो. इमरान, राज सिंह व एक अन्य को पुलिस ने शांतिभंग की आशंका में निरुद्ध कर एसडीएम न्यायालय में पेश किया।

चार के खिलाफ एफआइआर दर्ज

सुलतानपुर: राईबीगो गांव में संदीप की हत्या के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है। पीड़ित पत्नी मनीषा चौरसिया ने अमरनाथ चौरसिया व उसके तीन पुत्रों संतोष, हरीश व राकेश चौरसिया को आरोपित किया है। प्रभारी निरीक्षक उमेश्वर प्रताप यादव ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.