Move to Jagran APP

दंपती से दिनदहाड़े हजारों के गहने लूटे

सुलतानपुर: चांदा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कोथरा बाजार के पास सशस्त्र बदमाशों ने बाइक सवार दंपती को घे

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 May 2019 11:21 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2019 11:21 PM (IST)
दंपती से दिनदहाड़े हजारों के गहने लूटे
दंपती से दिनदहाड़े हजारों के गहने लूटे

सुलतानपुर: चांदा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कोथरा बाजार के पास सशस्त्र बदमाशों ने बाइक सवार दंपती को घेर लिया और छीनाझपटी करने लगे। विरोध करने पर तमंचे के बट से पति का सिर फोड़कर हजारों रुपये के जेवरात लूट लिए। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर पुलिस घटना की तहकीकात में जुटी है।

loksabha election banner

कुड़वार थानाक्षेत्र के मिठनेपुर निवासी नरेंद्र गिरि अपनी पत्नी विद्या देवी के साथ वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चांदा थानाक्षेत्र के शुकुल उमरी अपनी ससुराल गए थे। वहां से गुरुवार को दोनों लोग बाइक से कुसेला गांव रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर कोथरा गड़मा गांव के पास अपराह्न करीब तीन बजे दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। जब तक पति-पत्नी कुछ समझ पाते एक बदमाश ने तमंचा तान दिया और विद्या के गले व कान से जेवरात छीनने लगे। जब नरेंद्र ने इसका विरोध किया तो एक बदमाश ने उनके सिर पर तमंचे से ताबड़तोड़ वार कर दिया। जब वे लहूलुहान होकर गिर पड़े तो उनकी पत्नी के गले से सोने की चेन, कान का झाला, अंगूठी समेत करीब एक लाख रुपये कीमत के जेवरात लूट लिए। चांदा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह का कहना है कि पीड़ित दंपती की तहरीर के आधार पर लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है। बदमाशों की तलाश में संदिग्ध स्थानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.