Move to Jagran APP

दस करोड़ की लागत से बनने वाले 29 मार्गों का सीएम ने किया शिलान्यास

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सड़कों के निर्माण में मानक के अनुरूप गुणवत्ता बनाए का निर्देश दिया। उन्होंने सूबे में सर्वश्रेष्ठ स्थान पाने वाली इस जिला पंचायत की ओर से स्वावलंबन की दिशा में किए जा रहे कामों की प्रशंसा भी की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 12:00 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 12:00 AM (IST)
दस करोड़ की लागत से बनने वाले 29 मार्गों का सीएम ने किया शिलान्यास
दस करोड़ की लागत से बनने वाले 29 मार्गों का सीएम ने किया शिलान्यास

सुलतानपुर : विभिन्न विकास खंडों में जिला पंचायत की ओर से बनाई जाने वाले 29 संपर्क मार्गाें का शिलान्यास मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया। दस करोड़ 37 लाख 351 रूपये की लागत से निर्मित होने वाली इन सड़कों के शिलान्यास का वर्चुअल कार्यक्रम रविवार की देर शाम विकास भवन स्थित एनआईसी में वीडियो कॉफ्रेंसिग के जरिए किया गया।

loksabha election banner

इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने सड़कों के निर्माण में मानक के अनुरूप गुणवत्ता बनाए का निर्देश दिया। उन्होंने सूबे में सर्वश्रेष्ठ स्थान पाने वाली इस जिला पंचायत की ओर से स्वावलंबन की दिशा में किए जा रहे कामों की प्रशंसा भी की।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी ने जिले के तकरीबन सभी विकास खंडों में निर्माण के लिए प्रस्तावित उन संपर्क मार्गाें का शिलान्यास किया जिनके निर्माण की अर्सें से मांग की जा रही थी। बल्दीराय विकास खंड में सर्वाधिक संपर्क मार्गाें का शिलान्यास किया गया गया है। यहां हलियापुर मार्ग से रामपुर बबुआन, रमदनवा से हैहनकला, कुंआसी, अरवल नेमा का पुरवा, भखरी से गौरागांव, जरई से उस्कामऊ संपर्क मार्गों का शिलान्यास किया गया। इनके अतिरिक्त भदैंया विकास खंड के धरमगंज से धनीपुर, नरहरपुर, दूबेपुर में अतागंज कुड़वार के बेला पश्चिम से कोटा, दत्ताका पुरवा, गोसाई का तलिया से बाबाजी का पुरवा, शफीपुर, टिकरी से केवटन बस्ती के साथ अन्य मार्गाें का शिलान्यास किया गया। इससे जिले के लोगों को काफी राहत मिलेगी। कार्यक्रम में विधायक सूर्यभान सिंह, सांसद प्रतिनिधि रंजीत सिंह, जिपं अध्यक्ष के प्रतनिधि शिव कुमार सिंह जिपं के प्रशासनिक अधिकार दिनेश सिंह, डीडीओ डॉ. डीआर विश्वकर्मा सहित जिलापंचायत के अन्य अधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.