Move to Jagran APP

अमेठी में कार में सवार दो लोगों की नहर में डूबने से मौत

अमेठी के शिवरतन थाना क्षेत्र में कार गुमिया ड्रेन में गिरी अभी तक कार सवार का नहीं चल सका पता।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 11:18 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 06:20 PM (IST)
अमेठी में कार में सवार दो लोगों की नहर में डूबने से मौत
अमेठी में कार में सवार दो लोगों की नहर में डूबने से मौत

अमेठी, जेएनएन। अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र में कार अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई। कार में सवार दो लोगों की नहर में डूबने से मौत हो गई। इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है। मामला बीती रात का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू कर कार और दोनों शवों को बाहर निकाल लिया है।

loksabha election banner

शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के सेमरौता नैया गांव स्थित ग्रामीणों के अनुसार गुरुवार सुबह कुछ लोग शौच क्रिया के लिए जब नहर के पाए गए तो उन्हें नहर में गाड़ी उतरती दिखाई दी। जिसे देखकर लोग चीख-पुकार करने लगे। देखते ही देखते घटना स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों में से किसी ने पुलिस को सूचना किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। कार को निकालने के लिए क्रेन बुलवाया और काफी जद्दोजहद के बाद कार बाहर निकाली गई। लेकिन कार में सवार दो व्यक्ति कार की सीट पर मृत अवस्था में पाए गए।

 

एसओ शिवरतनगंज अजीत सिंह ने बताया कि दोनों मृतकों में से एक की आधार कार्ड के जरिए पहचान हो सकी है। उनके परिजनों को सूचना दी गई है। परिजन के आते ही शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 

 

उन्होंने बताया कि मृतक विश्वजीत सिंह उर्फ विक्की पुत्र रमेश बहादुर सिंह (अमिलाहरा, कोतवाली हैदरगढ़, जिला बाराबंकी) ने तीन दिन पूर्व ही सेकेंड हैंड कार खरीदी थी। बीती रात इसी कार से वो दोस्त के साथ सेमरौता से इन्हौना की ओर जा रहा था, और गाड़ी अनियंत्रित होने के कारण हादसा हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.