Move to Jagran APP

यस बैंक के खाताधारकों का धन दिलाने की मांग

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को यस बैंक को डूबने के विरोध में कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। इस दौरान बैंक के अधिकारियों से पैसा वसूलने उनका पासपोर्ट जप्त करने एवं खाताधारकों का पैसा वापस कराए जाने की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 04:52 PM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 10:00 PM (IST)
यस बैंक के खाताधारकों का धन दिलाने की मांग
यस बैंक के खाताधारकों का धन दिलाने की मांग

जासं, सोनभद्र : आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को यस बैंक में पैसा डूबने का आरोप लगाते हुए कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। इस दौरान बैंक के अधिकारियों से पैसा वसूलने एवं खाताधारकों का पैसा वापस कराए जाने की मांग की।

loksabha election banner

जिलाध्यक्ष नीरज पांडेय ने कहा यस बैंक से भाजपा नेताओं के अरबपति मित्रों को लोन देने से बैंक कर्ज में डूब गया है। लोन न चुकाने पाने से देश के आम आदमी का अपना ही पैसा फंस गया है। कहा कि यस बैंक के 60 हजार करोड़ रुपये का घोटाला करने वाले पूंजीपति डिफाल्टर की खोज कर आम आदमी के डूबे पैसे को सरकार को लौटाना चाहिए। जिला महासचिव रमेश गौतम ने कहा भाजपा सरकार सिर्फ पूंजिपतियों को लाभ पहुंचाने का काम करती है। इसको जनता से कोई लेना देना नहीं है। उपाध्यक्ष शिशिर त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा के बातों पर विश्वास करने से आम आदमी की कमर टूट रही है। इस मौके पर रिजवान खान, दिनेश पटेल, जोखन सिंह, उर्मिला देवी, रजनीश कुमार, लक्ष्मी नारायण पटेल, विवेक कुमार, सुरेश शुक्ल, विनय कुमार, संजय पटेल आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.