Move to Jagran APP

कुल्हाड़ी से पत्नी को किया घायल, गंभीर

स्थानीय चौकी क्षेत्र के खाने आजमपुर गांव में सोमवार की सुबह करीब नौ बजे पति ने पत्नी के उपर कुल्हाड़ी से वारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया। इसकी जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया। पत्नी को मारने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचकर अपना जुर्म कबूल कर लिया। उधर आरोपी के पिता ने सदर कोतवाली में तहरीर देकर बेटे पर कार्रवाई की मांग किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 07:59 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2019 07:59 PM (IST)
कुल्हाड़ी से पत्नी को किया घायल, गंभीर
कुल्हाड़ी से पत्नी को किया घायल, गंभीर

जासं, सुकृत (सोनभद्र) : खाने आजमपुर गांव में सोमवार की सुबह रमेश ने पत्नी गुड़िया (35) पर सुबह कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। आसपास के लोगों ने महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया। पत्नी को मारने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचकर अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी के पिता राजेंद्र यादव ने सदर कोतवाली में पुत्र के रमेश खिलाफ तहरीर देकर आरोप लगाया कि वह अपने पत्नी गुड़िया को अक्सर मारता पिटता था। पुलिस ने आरोपी का विभिन्न धाराओं में चालान कर दिया।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.