Move to Jagran APP

सड़क हादसों में मासूम समेत दो की मौत, सात जख्मी

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : जिले के अलग-अलग स्थानों पर शनिवार को दशहरा देखने और मूर्ति विसज

By JagranEdited By: Published: Sun, 01 Oct 2017 05:13 PM (IST)Updated: Sun, 01 Oct 2017 05:13 PM (IST)
सड़क हादसों में मासूम समेत दो की मौत, सात जख्मी
सड़क हादसों में मासूम समेत दो की मौत, सात जख्मी

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : जिले के अलग-अलग स्थानों पर शनिवार को दशहरा देखने और मूर्ति विसर्जन में शामिल होने के दौरान हुए सड़क हादसों में एक मासूम समेत दो लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में सात लोग घायल हो गए। घायलों में पांच की हालत गंभीर होने पर उन्हें रेफर कर कर दिया गया। घटनाएं दुद्धी, जुगैल व पन्नूगंज थानाक्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर हुईं।

prime article banner

जुगैल थाना क्षेत्र के टीटहीडाड़ गांव के समीप शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहे ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के हरहवा गांव में दुर्गा पूजा संपन्न होने के बाद ग्रामीण मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहे थे। दो ट्रैक्टर से मूर्ति लेकर कुछ लोग आगे थे। पीछे एक बाइक पर सवार होकर पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश के बगडेवा गांव निवासी तीन युवक जा रहे थे। टीटहीडाड़ गांव के पास ओवरटेक करने के चक्कर में तीनों गिर गए और बाइक पर सवार विष्णु (18) व बबलू (23) ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आकर घायल हो गए।

दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां विष्णु को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बबलू की हालत गंभीर होने पर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

दुद्धी : दुद्धी से रावण दहन देखकर घर जाते समय झारोकला गांव के पास टैंकर की चपेट में आकर एक मासूम की मौत हो गई। झारोकला गांव से कई लोग रावण दहन देखने गए थे। शाम करीब छह बजे वापस लौटते समय आटो से लोग उतर रहे थे इसी दौरान म्योरपुर की तरफ से आ रहे टैंकर ने अनुराग शर्मा (6) पुत्र उदय शर्मा को रौंद दिया। इससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने टैंकर चालक व टैंकर दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया।

रामगढ़ : पन्नूगंज थाना क्षेत्र के बरइल गांव के पास दशहरा देखकर वापस लौटते समय मैजिक पलटने से उसमें सवार गुड़िया (17), अनिता(18), पूजा (15), अनिल (12) व सुनील (10) सभी निवासी कुसी घायल हो गए। सभी को तियरा पीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां गुड़िया व अनिता की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इसी तरह रामगढ़ के समीप संगम इंटर कालेज के सामने दो बाइकों की टक्कर में महुअरि निवासी रंजीत पांडेय (43) व इलाहाबाद बैंक के पास टैंपो के धक्के से नवमी (65) निवासी संडी घायल हो गए। दोनों को पीएचसी तियरा में भर्ती कराया गया जहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK