Move to Jagran APP

आज से अनपरा कालोनी के दो गेट होंगे बंद

कोविड-19 की दूसरी लहर को देखते हुए परियोजनाओं द्वारा वीआइपी व शापिग सेंटर गेट को शनिवार से बंद कर दिया गया है। वहीं एनटीपीसी सिगरौली प्रबंधन ने 12 अप्रैल को फिर से गेट नंबर 1 ऊर्जा द्वार को आमजन के लिए बंद करने का निर्णय लिया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 10:12 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 10:12 PM (IST)
आज से अनपरा कालोनी के दो गेट होंगे बंद
आज से अनपरा कालोनी के दो गेट होंगे बंद

जागरण संवाददाता, अनपरा (सोनभद्र): कोविड-19 की दूसरी लहर को देखते हुए परियोजनाओं द्वारा वीआइपी व शापिग सेंटर गेट को शनिवार से बंद कर दिया गया है। वहीं एनटीपीसी सिगरौली प्रबंधन ने 12 अप्रैल को फिर से गेट नंबर 1 ऊर्जा द्वार को आमजन के लिए बंद करने का निर्णय लिया है।

loksabha election banner

अनपरा परियोजना के सीजीएम इं. दीपक कुमार ने बताया कि कोरोना के बढ़ते प्रसार को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। एनटीपीसी सिगरौली के जनसंपर्क अधिकारी आदेश कुमार पांडेय ने बताया कि एनटीपीसी कर्मचारी ऊर्जा उत्पादन जैसे अहम क्षेत्र से जुड़े हैं। ऐसे में उनकी सुरक्षा सर्वोपरि है। सिगरौली में 60 घंटे का संपूर्ण लाकडाउन जागरण संवाददाता, अनपरा (सोनभद्र): जनपद की सीमा से सटे सीमावर्ती मध्य प्रदेश के सिगरौली जिले में आखिरकार संपूर्ण लाकडाउन लग ही गया। इससे सिगरौली से सटे ऊर्जांचल वासी सशंकित हो गए हैं। पड़ोस में दिन-प्रतिदिन हो रहे कोरोना विस्फोट से सभी चितित हैं। सिगरौली जिला प्रशासन ने शुक्रवार की रात एक बजे से 60 घंटे का संपूर्ण लाकडाउन लगा दिया है। यह प्रक्रिया प्रत्येक सप्ताह के शुक्रवार से रविवार की मध्य रात्रि तक जारी रहेगी। इस दौरान आवश्यक सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी गतिविधियां ठप रहेंगी। इसके साथ ही प्रशासन द्वारा कार्यालयों को भी संशोधित समय-सारिणी के तहत संचालित करने का निर्णय लिया गया है। ऊर्जांचल स्थित अनपरा, शक्तिनगर, रेणुसागर, ककरी, बीना, खड़िया, शक्तिनगर आदि क्षेत्रों से प्रतिदिन हजारों लोगों की सिगरौली जिले में आवाजाही बनी रहती है। ऐसे में वहां पर संक्रमितों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि से क्षेत्रीय लोगों के होश उड़ गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.