Move to Jagran APP

जयपुर कमाने गए युवक का आया शव, कोहराम

स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के जानर गांव का युवक कमाने के लिए जयपुर गया था। वहां शनिवार की भोर में उसकी मौत हो गई। शव जब रविवार की भोर में गांव पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन साथ ले जाने वाले युवक पर ही हत्या का आरोप लगाए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 07:06 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 07:06 PM (IST)
जयपुर कमाने गए युवक का आया शव, कोहराम
जयपुर कमाने गए युवक का आया शव, कोहराम

जासं, घोरावल (सोनभद्र): स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के जानर गांव का युवक कमाने के लिए जयपुर गया था। वहां शनिवार की भोर में उसकी मौत हो गई। शव जब रविवार की भोर में गांव पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन साथ ले जाने वाले युवक पर ही हत्या का आरोप लगाए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

prime article banner

जानर गांव निवासी कन्हैया आदिवासी (32) पुत्र कत्तू की मौत के मामले में बताया गया कि बैट्री की फैक्ट्री में काम करने कुछ ही माह पहले गया था। रविवार की भोर उसका शव गांव में पहुंचा। काम दिलाने के लिए साथ ले जाने वाले व्यक्ति पर परिजनों ने जान से मारने का आरोप लगाया। कुछ देर के लिए गांव में आक्रोश का माहौल उत्पन्न हो गया। परिजनों ने डायल 100 को मामले की सूचना दी। मौके पर पीआरवी पुलिस तथा कोतवाली पुलिस गांव में पहुंची। इस घटना में आक्रोशित लोगों को शांत कराया।

एसआइ बजरंगबली चौबे ने बताया कि परिजनों के मुताबिक लगभग बीस दिन पहले वह कमाने के उद्देश्य से घर से राजस्थान के जयपुर की तरफ गया था। जहां शनिवार को उल्टी दस्त के कारण वह बीमार पड़ गया। वहां इलाज भी हुआ और शनिवार की भोर में उसकी मौत उसी स्थान पर हो गई। उसके साथियों ने घटना की जानकारी घरवालों को दी और उसके शव को घर तक पहुंचाया। पंचायतनामा की कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.