This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

सड़क हादसे में प्रधान पद के उम्मीदवार की मौत

घोरावल ब्लाक के ग्राम पंचायत परसौना से प्रधान पद के उम्मीदवार कांता कोल (55) की रविवार को वाराणसी में उपचार के दौरान मौत हो गई। ब्लाक कार्यालय में शनिवार को प्रधान पद का पर्चा दाखिल करने के बाद वे पिकअप से घर लौटते समय गिर कर घायल हुए थे।

JagranSun, 18 Apr 2021 05:54 PM (IST)
सड़क हादसे में प्रधान पद के उम्मीदवार की मौत

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : घोरावल ब्लाक के ग्राम पंचायत परसौना से प्रधान पद के उम्मीदवार कांता कोल (55) की रविवार को वाराणसी में उपचार के दौरान मौत हो गई। ब्लाक कार्यालय में शनिवार को प्रधान पद का पर्चा दाखिल करने के बाद वे पिकअप से घर लौटते समय गिर कर घायल हुए थे। कांता कोल आल इंडिया पीपुल्स फ्रंट उत्तर प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष व जनपद के संयोजक के पद पर थे।

परसौना गांव निवासी कांता कोल शनिवार को ब्लाक कार्यालय में प्रधान पद का पर्चा दाखिल करने के बाद पिकअप से वापस घर लौट रहे थे। शाम करीब सात बजे घुवास कालोनी के पास पिकअप खड़ी हुई। वे नीचे उतरे और पानी पीने के बाद वाहन पर चढ़ने लगे। इसी दौरान चालक ने पिकअप को चला दिया। इससे वे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। कांता को स्थानीय लोगों की मदद से रात करीब साढ़े नौ बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोरावल में भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल और फिर यहां से वाराणसी रेफर कर दिया था, जहां रविवार को मौत हो गई। उनके आकस्मिक निधन पर आइपीएफ की राष्ट्रीय कार्यसमिति में शोक फैल गया। राष्ट्रीय प्रवक्ता एसआर दारापुरी ने गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने बताया कि लापरवाही का आलम यह रहा कि गंभीर हालत में राब‌र्ट्सगंज जिला अस्पताल और बीएचयू ट्रामा सेंटर में उन्हें भर्ती करने से मना कर दिया गया। काफी जद्दोजहद के बाद रात करीब चार बजे वाराणसी के कबीरचौरा अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया। वाराणसी के सीएमओ और कबीरचौरा के सीएमएस से वार्ता के बाद उन्हें डाक्टर ने देखकर रेफर कर दिया। उन्हें न तो आक्सीजन दिया गया और न ही उनका सीटी स्कैन कराया गया।

सोनभद्र में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!