Move to Jagran APP

पुलिस व सीआरपीएफ के जवानों का फ्लैग मार्च

जागरण संवाददाता करमा/महुली (सोनभद्र) पैरामिलिट्री फोर्स व पुलिस के जवानों ने सोमवार को झ्

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 07:56 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 07:56 PM (IST)
पुलिस व सीआरपीएफ के जवानों का फ्लैग मार्च

जागरण संवाददाता, करमा/महुली (सोनभद्र) : पैरामिलिट्री फोर्स व पुलिस के जवानों ने सोमवार को झारखंड व छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती गांवों में फ्लैग मार्च किया। जवानों ने ग्राम पंचायत मेदनीखाड़, हरपुरा, बैरखड़, बरखोरहा, धरतीडोलवा, मूडिसेमर, बुटबेढवा, पकरी, महुली, सलैयाडीह गांवों में पैदल मार्च कर लोगों ने भयमुक्त होकर शत-प्रतिशत मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की।

loksabha election banner

थाना प्रभारी सूर्यभान ने ग्रामीणों से कहा कि चुनाव में ग्रामीण निर्भय होकर मतदान करें। गांव में अराजकता फैलाने वालों, प्रलोभन देने वालों से सावधान रहें। अगर किसी भी तरह का आप पर कोई दबाव देकर मतदान कराने के लिए प्रयास कर रहा है तो खबर करें। ऐसे असामाजिक तत्वों, अराजकता फैलाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

उधर करमा थाना पुलिस ने क्षेत्र के इमलीपुर, जुड़वरिया, कर्मा, केकराही, करकी माईनर, खैराही, रानीतारा, खैरपुर, गढ़ईगाढ़, जड़ेरूआ में सीआरपीएफ के जवानों के साथ रूट मार्च किया। सीओ घोरावल के साथ करमा थाना प्रभारी ने ग्रामीण इलाकों में चरवाहों व राहगीरों से नक्सल संचरण की भी टोह ली। आगामी विधानसभा चुनाव में निष्पक्ष मतदान करने की अपील की। कहा कि अगर कोई भी प्रत्याशी या उसका समर्थक किसी को शराब व नकदी आदि का प्रलोभन देता है या अपने पक्ष में मतदान के लिए डराता, धमकाता है तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दें। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने कहा कि चुनाव में गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए सीधा जेल भेजा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.