Move to Jagran APP

दुद्धी बार एसोसिएशन के पदों को बिके पर्चे

दुद्धी बार एसोसिएशन के चुनावी समर के लिए पहले दिन शनिवार को अध्यक्ष पद के लिए दो एवं सचिव के लिए एक दावेदार द्वारा पर्चे की खरीदी की गई7 आगामी बीस जनवरी को शाम चार बजे तक इच्छुक दावेदारों द्वारा नामांकन पत्रों की खरीदी एवं जमा किया जा सकता है7 इस बाबत जानकारी देते हुए एल्डर

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 07:32 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 07:32 PM (IST)
दुद्धी बार एसोसिएशन के पदों को बिके पर्चे
दुद्धी बार एसोसिएशन के पदों को बिके पर्चे

जागरण संवाददाता, दुद्धी (सोनभद्र) : दुद्धी बार एसोसिएशन के चुनावी समर के लिए पहले दिन शनिवार को अध्यक्ष पद के लिए दो एवं सचिव के लिए एक दावेदार द्वारा पर्चे की खरीदी की गई। आगामी बीस जनवरी को शाम चार बजे तक इच्छुक दावेदारों द्वारा नामांकन पत्रों की खरीदी एवं जमा किया जा सकता है।

loksabha election banner

एल्डर कमेटी के चेयरमैन प्रेमचंद यादव एवं दिनेश अग्रहरि ने बताया कि एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के लिए अधिवक्ता अरुणोदय जौहरी एवं राजकुमार अग्रहरि व सचिव के लिए  कृपा शंकर कुशवा, सहसचिव के लिए धर्मवीर रवानी, कनिष्क उपाध्यक्ष 10 वर्ष से नीचे के पद के लिए अनिल कनौजिया एवं कोषाध्यक्ष पद के लिए अजय रतेन्द्र जायसवाल  द्वारा शनिवार को पर्चा खरीदा गया। आगामी सोमवार की शाम चार बजे तक नामांकन किया जा सकता है। 21 जनवरी को दोपहर बारह बजे तक नामांकन पत्रों की जांच करने के बाद वैध प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की जायेगी। उसी दिन शाम पांच बजे तक नाम वापस लिया जा सकता है। प्रत्याशियों को एक दिन प्रचार करने का मौका दिया गया है। 23 जनवरी को 11 से 3:30 बजे तक मतदान के पश्चात मतगणना एवं परिणाम की घोषणा किया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.