Move to Jagran APP

ट्रक से कुचल वद्ध की मौत, पिता-पुत्र घायल

जागरण संवाददाता गोविदपुर (सोनभद्र) म्योरपुर थाना के सांगोबांध मार्ग पर घनखोर गांव के समीप।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 09:44 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 09:44 PM (IST)
ट्रक से कुचल वद्ध की मौत, पिता-पुत्र घायल
ट्रक से कुचल वद्ध की मौत, पिता-पुत्र घायल

जागरण संवाददाता, गोविदपुर (सोनभद्र) : म्योरपुर थाना के सांगोबांध मार्ग पर घनखोर गांव के समीप शुक्रवार की रात 10 बजे दावत खाकर बाइक से घर जा रहे तीन लोगों को बालू लदे ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में एक वृद्ध की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि पिता व पुत्र घायल हो गए।

loksabha election banner

धघनखोर गांव निवासी लट्टू (70) पुत्र देवशरन, मोहन (35) व अर्जुन (15) शुक्रवार की रात एक व्यक्ति के यहां दावत में खाने गए थे। तीनों एक बाइक से रात में घर लौट रहे थे। घनखोर गांव के पास रात 10 बजे जैसे ही पहुंचे छत्तीसगढ़ के त्रिसुली से बालू लोड कर सोनभद्र मुख्यालय की तरफ जा रहे ट्रक ने बाइक सवारों को कुचल दिया। ट्रक की रफ्तार तेज बताई गई है। इस हादसे में लट्टू पुत्र देवसरन की मौके पर मौत हो गई, जबकि मोहन व उसका पुत्र अर्जुन गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र म्योरपुर पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। लिलासी चौकी इंचार्ज राजेश मौर्या ने बताया कि म्योरपुर की तरफ से बालू लेने जा रहा ट्रक धक्का मारने के बाद दर्जनों ग्रामीणों के सामने भाग निकला। किसी ने ट्रक का नंबर तक नोट नहीं किया, जिससे ट्रक चालक को पकड़ा नहीं जा सका।

चेयरमैन समेत सात पर प्राथमिकी दर्ज

रेणुकूट (सोनभद्र) : नगर पंचायत पिपरी अध्यक्ष दिग्विजय प्रताप सिंह समेत सात अन्य लोगों पर पुलिस ने एक युवक से मारपीट करने के आरोप में शनिवार को प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पिपरी निवासी अरुण कुमार राव पुत्र बद्रीनाथ की तहरीर पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली। नगर पंचायत अध्यक्ष दिग्विजय प्रताप सिंह ने कहा कि उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं है। यह मुकदमा उनके राजनीतिक विरोधियों की साजिश के तहत दर्ज कराया गया है। मामला पूरी तरह से गलत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.