Move to Jagran APP

घर पर अखबार, कर्मयोगी का आभार

आंधी आए या बारिश हो सर्दी का मौसम हो या धूप का महीना कहीं युद्ध हो रहा हो या दंगा हर संकट की घड़ी में अगर हमारा कोई सबसे सच्चा साथी है तो वह है दैनिक जागरण अखबार। उनके कर्मयोगी भी अहम हैं। क्योंकि तमाम समस्याओं को झेलते हुए वे हम तक प्रतिदिन अखबार पहुंचाते हैं। ऐसे कर्मियोगियों का आभार। जनता की आवाज को अधिकारियों तक और अधिकारियों की बात को जनता तक पहुंचाने में ये कर्मयोगी अहम भूमिका निभाते हैं। इस लिए इनका सम्मान करें सहयोग करें और इनकी भावनाओं को समझें।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 06:17 PM (IST)Updated: Thu, 02 Apr 2020 06:11 AM (IST)
घर पर अखबार, कर्मयोगी का आभार
घर पर अखबार, कर्मयोगी का आभार

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : आंधी हो , बारिश या हो सर्दी और धूप का महीना हर मौसम में साथ खड़ा होता है दैनिक जागरण। यही नहीं युद्ध या दंगे जैसे संकट की घड़ी में भी सच्चा साथी साबित होता है दैनिक जागरण अखबार और उसके कर्मयोगी। तमाम समस्याओं को झेलते हुए ये कर्मयोगी प्रतिदिन घर-घर अखबार पहुंचाते हैं। ऐसे कर्मियोगियों का आभार। जनता की आवाज को अधिकारियों तक और अधिकारियों की बात को जनता तक पहुंचाने में ये कर्मयोगी अहम भूमिका निभाते हैं। इस लिए इनका सम्मान करें, सहयोग करें और इनकी भावनाओं को समझें।

loksabha election banner

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से आज हर कोई चितित है। पूरा विश्व इसे मात देने में लगा हुआ है। कहीं से आने पर लोग अपने हाथ को सैनिटाइज करते हैं, थोड़ी सी आशंका होने पर कोई क्वारंटाइन होता है तो किसी को आइसोलेट कर दिया जाता है। इन सबके बीच कोई ऐसा भी जो अपने को सुरक्षित रखते हुए अखबार को पूरी तरह से सुरक्षित रखते हुए आप तक पहुंचाता है। इन्हीं में से एक हैं सुकृत क्षेत्र के कर्मयोगी अजीत। कहते हैं अखबार पहुंचाने पर आमजन का जो सहयोग मिलता है उसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं। हम जिस उम्मीद से लोगों तक सुरक्षित अखबार पहुंचाते हैं लोग उसे पढ़कर उसपर अमल भी करते हैं। इसी तरह गुरमा क्षेत्र के कर्मयोगी पन्ना भारती कहते हैं कि सरकार की बात को जनता तक और जनता की बात को सरकार तक पहुंचाने में एक अलग ही आनंद आता है। बोले संभ्रांतजन

इस कठिन परिस्थितियों में कर्मयोगी हम तक अखबार पहुंचाते हैं। इस लिए उन्हें बार-बार आभार। अखबार के माध्यम से ही ज्यादातर लोग जागरूक होते हैं।कोई अफवाह फैलता है तो उस पर विराम लगाने का काम दैनिक जागरण करता है। क्योंकि जागरण की खबरें सही और सटीक होती हैं।

- केसी जैन, वरिष्ठ भाजपा नेता अपने सरकारों के जरिए आमजन में विभिन्न सराहनीय कार्यों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत दैनिक जागरण आज कोरोना वायरस को लेकर जिस तरह से जागरूक कर रहा है वह सराहनीय है। अखबार के कर्मयोगियों की जितनी सराहना की जाए वह कम है। क्योंकि ये पूरी तरह से सुरक्षित अखबार पहुंचाते हैं।

- राजेश गुप्ता, अध्यक्ष- उद्योग व्यापार मंडल-सोनभद्र।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.