Move to Jagran APP

जागरण अभियान..नगर पालिका करे सहयोग तो नगर में सुगम हो यातायात

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : जिला मुख्यालय राब‌र्ट्सगंज नगर में जाम की समस्या से काफी हद तक निजात मिल चुकी है। पूरी तरह यातायात तब ही सुगम होगा जब नगर पालिका प्रशासन सहयोग देगा ।

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 May 2018 08:38 PM (IST)Updated: Thu, 24 May 2018 09:17 PM (IST)
जागरण अभियान..नगर पालिका करे सहयोग तो नगर में सुगम हो यातायात
जागरण अभियान..नगर पालिका करे सहयोग तो नगर में सुगम हो यातायात

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : जिला मुख्यालय राब‌र्ट्सगंज नगर में जाम की समस्या से काफी हद तक निजात मिल चुकी है। पूरी तरह से यातायात तब ही सुगम होगा जब नगरपालिका प्रशासन सहयोग देगा क्योंकि बगैर नगर पालिका के सहयोग के पार्किंग स्थल की व्यवस्था हो ही नहीं सकती। यह कहना है नगर के आम लोगों का।

loksabha election banner

सुगम हो राह तो बने बात अभियान के तहत दैनिक जागरण ने नगर में जाम की समस्या को फोकस करती खबरें लगातार प्रकाशित कीं। इसके बाद 16 मई से यहां नया ट्रैफिक सिस्टम भी लागू हो गया। हालांकि इसमें अभी आ¨शक संशोधन की जरूरत है। अमित कुमार ¨सह ने कहा कि नगर में पार्कि ंग सिस्टम बनाने के लिए जरूरी है कि नगर पालिका प्रशासन भूमि मुहैया कराए। इसके साथ ही नगर के महत्वपूर्ण स्थानों पर हुए अवैध कब्जे को हटाकर भी व्यवस्था बनाई जा सकती है। वहीं सत्यम पांडेय और अंबुज ¨सह ने कहा कि नगर में सुगम यातायात के लिए नगर पालिका का सहयोग जरूरी है। पुलिस अकेले अभियान चलाएगी तो तत्काल तो जाम नहीं लगेगा। मगर आगे पुन: जाम लगने की आशंका है। ऐसी स्थिति में नगर पालिका प्रशासन इसमें सहयोग करते हुए पार्रि्कग स्थल की व्यवस्था करे। संजय तिवारी ने कहा कि नगरपालिका प्रशासन व पुलिस के साथ ही आमजन व व्यापारी बैठकर इस पर चर्चा करें तो समस्या का हल निकल सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.