Move to Jagran APP

सांसद ने फोरलेन निर्माण के लिए सड़क परिवहन मंत्री को लिखा पत्र

जागरण संवाददाता सोनभद्र सांसद पकौड़ी लाल कोल ने सड़क परिवहन मंत्री नीतिन गडकरी को पत्र।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 06:02 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 06:02 PM (IST)
सांसद ने फोरलेन निर्माण के लिए सड़क परिवहन मंत्री को लिखा पत्र
सांसद ने फोरलेन निर्माण के लिए सड़क परिवहन मंत्री को लिखा पत्र

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : सांसद पकौड़ी लाल कोल ने सड़क परिवहन मंत्री नीतिन गडकरी को पत्र लिखकर रेणुकूट के मुर्धवा मोड़ से म्योरपुर हवाई पट्टी तक फोरलेन सड़क निर्माण कराए जाने की मांग की। फोरलेन मार्ग बनने से लोगों को आवागमन करने में काफी सुविधा होगी। इसके निर्माण से सिगरौली, शक्तिनगर के लोगों को हवाई पट्टी तक पहुंचने में आसानी होगी। शक्तिनगर से औड़ी मोड़ तक 18 किमी. लंबाई में फोरलेन सड़क निर्माण कार्य सांसद के प्रयास से तीव्र गति से पहले से ही जारी है।

loksabha election banner

सांसद ने कहा कि म्योरपुर हवाई पट्टी का निर्माण लगभग पूर्ण हो चुका है। जल्द ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से हवाई पट्टी का उद्घाटन किया जाएगा, लेकिन इस सड़क की हालत बहुत ही खराब है। यह मार्ग मध्य प्रदेश के सिगरौली, वाराणसी, मीरजापुर से आवागमन का प्रमुख मार्ग है। सड़क का चौड़ीकरण व जीर्णोद्धार कराना जनहित में आवश्यक है। उन्होंने सड़क परिवहन मंत्री को 26 नवंबर को पत्र लिखकर सड़क को फोरलेन कराए जाने की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.