Move to Jagran APP

श्रमदान कर विधायक ने किया मरम्मत का शुभारंभ

जासं सोनभद्र सदर ब्लाक में स्थित राब‌र्ट्सगंज-खलियारी मार्ग से निकले बेठीगांव को जोडने वाले मार्ग के मरम्मत के लिए शनिवार को सदर विधायक भूपेश चौबे ने श्रमदान कर कार्य का शुभारंभ किया। इस मार्ग का निर्माण ग्रामीणों के श्रमदान से कराया जा रहा है। ग्रामीणों की शिकायत पर विधायक ने लोकनिर्माण विभाग के अवर अभियंता को सड़क पर बने गड्ढों में सोलंग भरवाने और पानी निकासी का इंतजाम करने के निर्देश दिया था।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Jun 2020 06:19 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 10:27 PM (IST)
श्रमदान कर विधायक ने किया मरम्मत का शुभारंभ
श्रमदान कर विधायक ने किया मरम्मत का शुभारंभ

जासं, सोनभद्र : सदर ब्लाक में स्थित राब‌र्ट्सगंज-खलियारी मार्ग से निकले बेठीगांव को जोड़ने वाले मार्ग की मरम्मत के लिए शनिवार को सदर विधायक भूपेश चौबे ने श्रमदान कर कार्य का शुभारंभ किया। इस मार्ग का निर्माण ग्रामीणों के श्रमदान से कराया जा रहा है। ग्रामीणों की शिकायत पर विधायक ने लोकनिर्माण विभाग के अवर अभियंता को सड़क पर बने गड्ढों में सोलंग भरवाने और पानी निकासी का इंतजाम करने के निर्देश दिया था।

loksabha election banner

बता दें कि राब‌र्ट्सगंज-खलियारी मार्ग से बेठिगांव तक करीब ढाई किमी लंबा संपर्क मार्ग पूरी तरह से गड्ढों में तब्दील हो गया था। सड़क पर बने एक से डेढ़ फीट गड्ढ़ों में फंसकर लोग जख्मी हो रहे थे। हल्की बारिश होने पर उक्त संपर्क मार्ग पर कीचड़ फैलने से ग्रामीणों को आवागमन में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। उक्त संपर्क मार्ग की मरम्मत के लिए बीते दिनों ग्रामीणों का एक प्रतिनिधि मंडल सदर विधायक भूपेश चौबे से मिलकर उसके मरम्मत की मांग की थी। ग्रामीणों की मांग पर विधायक ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सड़क मरम्मत कराने के निर्देश दिए थे। शनिवार को सड़क पर बने गड्ढों को भरने का काम शुरू हुआ। जिसका सदर विधायक ने श्रमदान कर शुभारंभ किया। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि बरसात बाद सड़क का निर्माण कार्य करा दिया जाएगा। इसमें अवर अभियंता श्रवण कुमार, अनूप तिवारी, विजय कुमार मिश्रा, नंद कुमार तिवारी, नागेश्वर तिवारी, सीताराम कुशवाहा, भगवान मौर्या, दिनेश मौर्या, जगन्नाथ मौर्या, बबलू केशरी, मदन केशरी, साजन कनौजिया, मिलन कनौजिया, उपेंद्र मौर्या, लल्लन मौर्या, विजेंद्र मौर्या, बाबूलाल मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.