Move to Jagran APP

बढ़ौली चौक से चंडी तिराहा तक मेन मार्केट सील

जागरण संवाददाता सोनभद्र जिला अस्पताल में तैनात स्वास्थ्य कर्मी के कोरोना पाजिटिव आने के बाद सोमवार की देर रात राब‌र्ट्सगंज नगर के बढ़ौली चौराहा से चंडी तिराहा तक मुख्य मार्केट को सील कर दिया गया। मुख्य मार्ग से निकले संपर्क मार्गों व गलियों को भी बांस बल्ली लगाकर बंद कर दिया गया है। इस क्षेत्र की सभी दुकानों को 14 दिनों के लिए बंद किया गया है। हाट स्पाट को सील किए जाने से मेन मार्केट में मंगलवार को सियापा छाया रहा। यहां रहने वालों के जरूरत के सामानों की होम डिलेवरी की जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 04:55 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 04:55 PM (IST)
बढ़ौली चौक से चंडी तिराहा तक मेन मार्केट सील
बढ़ौली चौक से चंडी तिराहा तक मेन मार्केट सील

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : जिला अस्पताल में तैनात स्वास्थ्य कर्मी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सोमवार की देर रात राब‌र्ट्सगंज नगर के बढ़ौली चौराहा से चंडी तिराहा तक मुख्य मार्केट को सील कर दिया गया। संपर्क मार्गों व गलियों को भी बांस-बल्ली लगाकर बंद कर दिया गया है। क्षेत्र की सभी दुकानों को 14 दिनों के लिए बंद किया गया है। हॉटस्पॉट को सील किए जाने से मेन मार्केट में मंगलवार को सियापा छाया रहा। यहां रहने वालों के जरूरत के सामानों की होम डिलेवरी की जा रही है।

loksabha election banner

सख्ती के लिए बाइकों का चालान

शीतला मंदिर चौराहा के समीप पन्नूगंज व घोरावल की तरफ जाने वाले मार्ग को भी बांस बल्ली लगाकर सील किया गया है। बैरिकेडिग करने के बावजूद तमाम बाइक सवार क्षेत्र में घुसते रहे। पहले तो पुलिस ने समझाने की कोशिश की लेकिन जब नहीं मानें तो शीतला मंदिर चौराहे पर बाइक सवारों का चालान शुरू हुआ। चालान होने की खबर जब सार्वजनिक हुई तो लोगों की आवाजाही काफी हद तक थम सकी।

सामान की होम डिलिवरी

सील किए गए क्षेत्र की सभी दुकानों को भी 14 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है और लोगों को जरूरत के सामानों की होम डिलेवरी की जा रही है। पुलिस लोगों को मास्क पहनने व दो गज की दूरी बनाए रखने की हिदायत दे रही है। इसके अलावा खान निरीक्षक के चालक के पॉजिटिव मिलने पर उसके मूल निवास बरवन का वह क्षेत्र भी सील कर दिया गया है, जहां उसका घर है। खनिज कार्यालय को भी सैनिटाइज करने के बाद 48 घंटे के लिए सील किया गया है। जिला कारागार में नौ बंदियों व आठ पुलिस कर्मियों के कोरोना संक्रमित मिलने पर कारागार में भी एहतियात बरती जा रहा है। बंदियों से मिलने पर पहले से ही रोक थी। अनलॉक के बाद बंदियों के परिजनों को खाद्य सामग्री देने की छूट दी गई थी, जिसे वापस ले लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.