Move to Jagran APP

पेड़ से टकराकर पलटी मैजिक, दो की मौत

पन्नूगंज थाना क्षेत्र के सुभांव गांव के पास गुरुवार की सुबह करीब नौ बजे एक टाटा मैजिक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हुए। सभी को तियरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। हादसे से आक्रोशित लोगों ने मौके पर पहुंचकर राब‌र्ट्सगंज-खलियारी मार्ग जाम कर दिया। करीब डेढ़ घंटे के बाद पुलिस ने परिजनों को मुआवजा दिलाने व मैजिक चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 07:30 PM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 10:05 PM (IST)
पेड़ से टकराकर पलटी मैजिक, दो की मौत
पेड़ से टकराकर पलटी मैजिक, दो की मौत

जागरण संवाददाता, रामगढ़ (सोनभद्र) : पन्नूगंज थाना क्षेत्र के सुभांव गांव के पास गुरुवार की सुबह करीब नौ बजे एक टाटा मैजिक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई। इस हादसे में दो की मौत हो गई और सात लोग घायल हुए। सभी को तियरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। हादसे से आक्रोशित लोगों ने मौके पर पहुंचकर राब‌र्ट्सगंज-खलियारी मार्ग को जाम कर दिया। करीब डेढ़ घंटे बाद पुलिस ने परिजनों को मुआवजा दिलाने व मैजिक चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया।

loksabha election banner

रायपुर थाना क्षेत्र के देवरीमय देवरा गांव से कुछ लोग टाटा मैजिक में सवार होकर बुधवार की शाम को बबुरी गांव में तिलक चढ़ाने गए थे। सुबह उसी मैजिक से लौट रहे थे। इसी दौरान पन्नूगंज थाना क्षेत्र के सुभांव गांव के पास मैजिक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराते हुए पलट गई। इससे मैजिक में सवार मकसूदन शर्मा (61) निवासी कोन, रामअवध (64) निवासी देवरा की मौत हो गई। इसके अलावा उदय शर्मा (40), धर्मेंद्र (45), आशीष (17), महादेव (45) व उपेंद्र (10) निवासी देवरी मय देवरा, लालधारी (62), सुनेंद्र (24) दोनों निवासी पटवध थाना रायपुर घायल हो गए। सभी को तियरा पीएचसी ले जाया गया। वहां से डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। उधर, घटना के बाद भाग रहे मैजिक चालक को ग्रामीणों ने पकड़कर उसकी पिटाई की और पुलिस को सिपुर्द कर दिया। डग्गामारी बंद करने की मांग

पन्नूगंज थाना क्षेत्र के सुभांव गांव के पास हादसे के बाद सड़क जाम करने वाले लोगों की मांग थी कि राब‌र्ट्सगंज-खलियारी मार्ग पर डग्गामारी बंद होनी चाहिए। इस मार्ग पर जो भी आटो व मैजिक वाले वाहन चलाते हैं उनमें ज्यादातर कम उम्र के होते हैं। उनके पास जरूरी वाहन का लाइसेंस व खुद का डीएल तक नहीं होता। इस वजह से आएदिन हादसे होते हैं। इन हादसों में यात्रा करने वाले लोग असमय काल के गाल में समा जाते हैं। ग्रामीणों की मांग पर पुलिस ने शीघ्र अभियान चलाकर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.