Move to Jagran APP

दीपावली की महाछूट से इलेक्ट्रानिक्स बाजार चमका

जागरण संवाददाता सोनभद्र फेस्टिव सीजन का जोर इन दिनों इलेक्ट्रानिक्स कंपनियों के बीच साफ तौर पर देखा जा सकता है। टेलीविजन रेफ्रिजरेटर व वाशिग मशीन फर ग्राहकों के लिए कई आकर्षक व लुभावने आफर्स दिए जा रहे हैं। इस त्यौहारी सीजन में टेलीविजन कंपनियां 20 से 40 प्रतिशत तक भारी आफर्स दे रही हैं। रेफ्रिजरेटर व वाशिग मशीन पर 15- 20 प्रतिशत कर छूट मिल रही है। कई कंपनियां तो भारी भरकम छूट के साथ ही ग्राहकों को उपहार भी दे रही हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 04:35 PM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 04:35 PM (IST)
दीपावली की महाछूट से इलेक्ट्रानिक्स बाजार चमका

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : दिवाली..दिवाली..दिवाली..। आखिरकार उस दिन का इंतजार अब खत्म हो ही गया जिसके लिए लोग अपने घरों में बैठे कर परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मंत्रणा करने में मशगूल थे। जी हां, बात उसी की हो रही है। दीपावली आने में अब कुछ ही दिन शेष हैं। बाजार में हर प्रकार के सामान पर आकर्षक छूट अपने ग्राहकों के लिए सजे हुए हैं। इसमें प्रमुख रूप से शामिल हैं इलेक्ट्रॉनिक्स सामान। इसमें टेलीविजन, रेफ्रिजरेटर व वाशिग मशीन समेत अन्य सामान शामिल हैं। अभी तक जिन सामानों को खरीदने में भारी भरकम राशि खर्च करनी पड़ती थी उसे आधे से भी कम राशि का वहन कर आसानी से खरीदा जा रहा है। अलग-अलग ब्रांड की कंपनियों ने अपने सामान पर महाछूट दे रखी हैं। इससे जहां बाजार की रौनक बढ़ी है वहीं खरीदारों के घरों में कम पैसे में सामान भी ज्यादा जा रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल, जनपद के बाजारों में टेलीविजन कंपनियां 20 से 40 फीसद तक भारी छूट दे रही हैं। रेफ्रिजरेटर व वाशिग मशीन पर 15- 20 फीसद कर छूट मिल रही है। कई कंपनियां तो भारी भरकम छूट के साथ ही ग्राहकों को उपहार भी दे रही हैं। एयर कंडीशनल में भारी छूट के साथ ही 50 हजार रुपये का मुफ्त बीमा भी किया जा रहा है। बंपर इनाम

एलजी ने दिवाली पर ग्राहकों के लिए बड़ी योजना लाई है। एलजी के किसी भी आइटम की खरीद करने पर ग्राहक के मोबाइल से एक पंजीयन दुकानदार द्वारा किया जाएगा। जिससे उसका पंजीयन हो जाएगा। यह पंजीयन पांच सितंबर से 31 अक्टूबर तक होने वाली खरीद पर होगा। 31 अक्टूबर को लकी ड्रा निकाला जाएगा। जिसमें लकी ड्रा में जीत हासिल करने वालों को रेफ्रिजरेटर, वाशिग मशीन, ओवन आदि पुरस्कार दिया जाएगा। एक नजर में महाछूट को जानें

------------------------- छूट सामान वारंटी उपहार

--------------------------

- 40 फीसद - एलईडी टीवी

- तीन साल - (ईयरफोन,

- 20 फीसद - रेफ्रिजरेटर

- तीन साल जीयो वाईफाई, सेटअप बाक्स)

- 15 फीसद - वाशिग मशीन

- तीन साल - माइक्रोवेव ओवन

- आकर्षक छूट के साथ ही उपहार भी दे रहीं कंपनियां।

...........

बोले दुकानदार व सेल्स मैनेजर..

--------------------------

- एलजी दीपावली पर बड़े आफर के साथ ही सौगात दे रहा है। सभी आफर 31 अक्टूबर तक चलेगा। इसके बाद लकी ड्रा होगा। ग्राहक एलजी का कोई भी आइटम खरीदें तो दुकानकार से मोबाइल के द्वारा लकी ड्रा के लिए पंजीयन जरूर करा लें, ताकि लकी ड्रा में उनका नाम शामिल हो सके।

- विनयकांत पांडेय, सेल्स मैनेजर, सोनभद्र।

----------

- दीपावली के मद्देनजर इलेक्ट्रानिक्स के सभी आइटम मौजूद हैं। आधुनिक सामानों के साथ ही बड़े सामान भी मौजूद हैं। कंपनियां भारी भरकम छूट दे रही हैं। इसका ग्राहकों को फायदा उठाना चाहिए।

- ज्योति कुमार, कमला इलेक्ट्रानिक्स, राब‌र्ट्सगंज।

-----------

- इलेक्ट्रानिक्स से जुड़ी सभी कंपनियां आफर दे रही हैं। एलईटी टेलीविजन पर 40 प्रतिशत तक छूट के साथ ही विभिन्न उपहार दिए जा रहे हैं। हालांकि अभी दिवाली का बाजार मंदा है। एक-दो दिन में ग्राहकों के निकलने की उम्मीद है।

-प्रेम जायसवाल, प्रेम इलेक्ट्रानिक्स, राब‌र्ट्सगंज।

---------------

- एलजी के आइटम पर आफर मिल रहा है। अन्य कंपनियों से अभी आफर की कोई जानकारी उन्हें नहीं दी गई है। एक-दो दिन में आफर से संबंधित विस्तृत जानकारी उन्हें मिल जाएगी।

-विनोद कुमार गुप्ता, लक्ष्मी इलेक्ट्रानिक्स, राब‌र्ट्सगंज।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.