This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

लटकते बिजली के तार से अनहोनी की आशंका

बिजली विभाग की लापरवाही के चलते स्थानीय कस्बे से गुजरने वाली हाई वोल्टेज तार से कभी भी बड़ी घटना घट सकती है। लटकते तार से लोग सहमे रहते हैं। ग्रामीणों की शिकायत के बाद भी विभाग की तरफ से ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

JagranWed, 12 May 2021 04:53 PM (IST)
लटकते बिजली के तार से अनहोनी की आशंका

जागरण संवाददाता, वैनी (सोनभद्र) : बिजली विभाग की लापरवाही के चलते स्थानीय कस्बे से गुजरने वाली हाई वोल्टेज तार से कभी भी बड़ी घटना घट सकती है। लटकते तार से लोग सहमे रहते हैं। ग्रामीणों की शिकायत के बाद भी विभाग की तरफ से ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

वैनी बाजार में लटके हुए हाईवोल्टेज तार काफी पुराने व जर्जर हो चुके हैं। अगर थोड़ी सी भी हवा चलती है तो तार एक दूसरे से चिपक जाते हैं और फाल्ट हो जाता है। ताजा मामला बुधवार की है। करीब साढ़े दस बजे अचानक तीनों तार आपस में सट गए जिससे चिगारी निकलने लगी। इससे आसपास के लोग इधर-उधर भागने लगे। बिजली के तार से निकली एक चिगारी बाइक पर भी गिर गई, लेकिन संयोग अच्छा था कि उसमें आग नहीं लगी। स्थानीय लोगों की तरफ से सब स्टेशन दुबेपुर पर फोन करके बिजली कटवाई गई तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

Edited By Jagran

सोनभद्र में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!