Move to Jagran APP

चौकीदार के घर में रिश्तेदार की मौत

राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के पुसौली गांव में चौकीदार के घर में उसके एक रिश्तेदार की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। परिजनों ने जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 07:17 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 06:09 AM (IST)
चौकीदार के घर में रिश्तेदार की मौत
चौकीदार के घर में रिश्तेदार की मौत

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के पुसौली गांव में चौकीदार के घर में उसके एक रिश्तेदार की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। परिजनों ने जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।

prime article banner

चंदौली जनपद के चकरघट्टा थाना क्षेत्र के जनकपुर गांव निवासी अजय (26) पुत्र रामजनम मजदूरी करता था। वह रविवार की रात लगभग 10 बजे मोटरसाइकिल से पुसौली स्थित अपने रिश्तेदार चौकीदार रामप्रसाद के घर पहुंचा। अजय जिस चारपाई पर सोया था, उसी पर सोमवार की सुबह मृत मिला। चौकीदार के घर में अजय की पत्नी अनिता भी मौजूद थीं। अनिता का कहना था कि वह तीन दिन पहले ससुराल से अपने रिश्तेदार के घर पुसौली बच्चों को लेकर आई थी। घरेलू मामले को लेकर पति से कुछ विवाद हो गया था। उसने यह भी बताया कि रात में अजय ने सिर्फ एक रोटी खाई और सो गया था। उसने शराब पीने की भी बात बताई। अजय के भतीजे लवकुश ने बताया कि जब वह सुबह रामप्रसाद के घर पहुंचा तो जिस कमरे में अजय सोया था, उसका दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा न खुलने पर कुंडी तोड़ी गई तो मालूम हुआ कि उसकी मौत हो गई है। अजय के पिता जनकपुर निवासी रामजनम ने बताया कि अजय व अनिता के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। कुछ माह पूर्व राब‌र्ट्सगंज स्थित महिला थाने में पंचायत भी हुई थी। जिसमें दोनों को अलग-अलग कर दिया गया था। बाद में अनिता अजय के पास आकर खुद रहने लगी। अजय की ससुराल राब‌र्ट्सगंज के बघुआरी गांव में हैं। प्रभारी निरीक्षक अंजनी कुमार राय ने बताया कि मौत किस कारण से हुई खुलासा नहीं हो सका। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। परिवार वालों से जानकारी जुटाई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.