Move to Jagran APP

ट्रेन की चपेट में आया बाइक सवार, मौत

चोपन थाना क्षेत्र के बिल्ली रेलवे क्रासिग पार करते शुक्रवार की रात ट्रेन की चपेट में आने से बाइक सवार बिल्ली निवासी अरविद पाठक (43) पुत्र मन्नन पाठक की मौत हो गई। घटना सिग्नल के अंदर होने के कारण जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Feb 2021 09:12 PM (IST)Updated: Sat, 27 Feb 2021 09:12 PM (IST)
ट्रेन की चपेट में आया बाइक सवार, मौत
ट्रेन की चपेट में आया बाइक सवार, मौत

जागरण संवाददाता, डाला (सोनभद्र) : चोपन थाना क्षेत्र के बिल्ली रेलवे क्रासिग पार करते शुक्रवार की रात ट्रेन की चपेट में आने से बाइक सवार बिल्ली निवासी अरविद पाठक (43) पुत्र मन्नन पाठक की मौत हो गई। घटना सिग्नल के अंदर होने के कारण जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

बिल्ली रेलवे स्टेशन क्रासिग पर शुक्रवार की रात यह घटना हुई। अरविद मोटरसाइकिल से बिल्ली स्थित अपने घर जा रहे थे। बिल्ली रेलवे स्टेशन मास्टर एस प्रसाद ने बताया कि 03349 पलामू-सिगरौली एक्सप्रेस पटना जा रही थी। उस समय सिग्नल ग्रीन था। रेलवे फाटक भी बंद था। ट्रेन रात्रि 10.31 बजे बिल्ली रेलवे स्टेशन पार कर बिल्ली रेलवे क्रासिग पहुंची, उसी समय एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति लगभग 45 फीट ट्रेस पासिग पार कर रहा था तभी ट्रेन की चपेट में आ गया। इससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। रेलवे क्रासिग पर मौजूद गेट मैन एसके यादव ने घटना की जानकारी स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर ने घटना से जीआरपी और आरपीएफ को अवगत कराया। मौके पर पहुंची जीआरपी टीम ने मामले की छानबीन कर शव को कब्जे में ले लिया। जीआरपी चौकी प्रभारी शिवनाथ सिंह ने बताया कि मृतक राजकुमारी नगर ओबरा का रहने वाला था। कलह से परेशान युवक ने पी लिया एसिड, गंभीर

जागरण संवाददाता, गुरमा (सोनभद्र) : चोपन थाना क्षेत्र के सलखन बाजार में पारिवारिक कलह से परेशान होकर रामलखन (25) पुत्र स्व. लल्लन ने शुक्रवार की रात एसिड पी लिया। स्वजन उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया।

घटना को अंजाम देने से पूर्व मामूली बात को लेकर रामलखन की स्वजनों से कहासुनी भी हुई थी। सलखन बाजार निवासी रामलखन पेशे से आटो चालक है। वह नशे का आदी है। इसी बात को लेकर उसकी पत्नी से हमेशा विवाद होता रहता है। शुक्रवार की रात इसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद रामलखन ने शुक्रवार की रात 10 बजे घर में रखा एसिड पी लिया। रात करीब 11 बजे उसकी हालत बिगड़ने लगी तो स्वजनों ने जानकारी लेनी शुरू की। रामलखन ने बताया कि उसने एसिड पी लिया है, इतना सुनते ही कोहराम मच गया। आनन-फानन निजी साधन से उसे जिला चिकित्सालय ले गए। वहां हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.