Move to Jagran APP

सड़कों की दु‌र्व्यवस्था से परेशान हैं पावर हब के नागरिक

पावर हब के रूप में विख्यात ओबरा नगर में सड़कों की खराबी से लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। गतदिवस भारतीय युवा कांग्रेस की बैठक सेक्टर तीन स्थित बाबा भूतेश्वर दरबार में हुई। इसमें स्थानीय युवाओं ने यहां की मौजूदा समस्या को लेकर अपनी बात कही।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 06:29 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 06:29 PM (IST)
सड़कों की दु‌र्व्यवस्था से परेशान हैं पावर हब के नागरिक
सड़कों की दु‌र्व्यवस्था से परेशान हैं पावर हब के नागरिक

जासं, ओबरा (सोनभद्र) : पावर हब के रूप में विख्यात ओबरा नगर में सड़कों की खराबी से लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। गतदिवस भारतीय युवा कांग्रेस की बैठक सेक्टर तीन स्थित बाबा भूतेश्वर दरबार में हुई। इसमें स्थानीय युवाओं ने यहां की मौजूदा समस्या को लेकर अपनी बात कही। बैठक की अध्यक्षता कर रहे भारतीय युवा कांग्रेस के राब‌र्ट्सगंज लोकसभा क्षेत्र के अध्यक्ष आशुतोष कुमार दुबे ने कहा कि ओबरा बग्घानाला मार्ग, बिल्ली स्टेशन मार्ग व ओबरा डैम स्टेशन मार्ग पर पैदल चलना भी मुश्किल है।

loksabha election banner

बरसात के दिनों में इन जगहों पर जलजमाव की समस्या है। इससे वर्तमान समय में निर्माणधीन ओबरा-सी परियोजना के बड़े-बड़े सामान भी नहीं आ पा रहे हैं, साथ ही दुर्घटना की सम्भावना बनी रहती है। वहीं बिल्ली-मारकुंडी खनन क्षेत्र का पूरा कारोबार इन्हीं मार्गो पर निर्भर है। कहा कि यहां चिराग तले अंधेरा की बात पूरी चरितार्थ है। अगर देखा जाय तो पूरे पूर्वांचल की सड़कें बिल्ली-मारकुंडी खनन क्षेत्र की गिट्टी से ही बन रही हैं और यहां की सड़क की ये दुर्दशा है। लोकसभा सचिव संजय दुबे ने कहा कि सड़क पर बह रहे पानी व बारिश में नालियों का पानी सड़कों, दुकानों व घरों में पानी भी जा रहा है। स्थानीय लोग कई सालों से इसको झेल रहे हैं लेकिन किसी का इस ओर ध्यान नहीं है। कोई भी जनप्रतिनिधि एवं प्रशासन के लोग इसको नहीं देख रहे हैं और न ही कोई व्यवस्था की जा रही है। बैठक में श्रीकान्त मिश्र, निखिल तिवारी, नगर अध्यक्ष ओबरा मुस्ताक अहमद अंसारी, दीपक ¨सह, श्याम गिरी, रिकी चन्द्रा, आशीष मिश्र, रितिक कुमार, अभिषेख पांडेय, राजेन्द्र प्रसाद जायसवाल, हिमांशु भारद्वाज, पुनीत, भरत केशरी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.