Move to Jagran APP

छत्तीसगढ़ सीमा से सटे क्षेत्रों में सघन जांच

जिले से सटे छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज एवं प्रतापपुर विधानसभा क्षेत्रों में कल यानि 20 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। मतदान के दौरान किसी तरह की बाधा न आने पाए इसके लिए छत्तीसगढ़ पुलिस के साथ ही यूपी की सोनभद्र पुलिस भी भी अलर्ट है। सोमवार को बभनी व दुद्धी पुलिस ने सीमा से सटे गांवों में कां¨बग किया और पूरे दिन अंतरराज्जीय सीमा को पार करने वाले वाहनों की जांच की गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 09:59 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 09:59 PM (IST)
छत्तीसगढ़ सीमा से सटे क्षेत्रों में सघन जांच
छत्तीसगढ़ सीमा से सटे क्षेत्रों में सघन जांच

जागरण संवाददाता, बभनी (सोनभद्र) : जिले से सटे छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज एवं प्रतापपुर विधानसभा क्षेत्रों में आज 20 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। मतदान के दौरान किसी तरह की बाधा न आने पाए इसके लिए छत्तीसगढ़ पुलिस के साथ ही यूपी के सोनभद्र की पुलिस भी अलर्ट है। सोमवार को बभनी व दुद्धी पुलिस ने सीमा से सटे गांवों में कां¨बग की और पूरे दिन अंतरराज्जीय सीमा को पार करने वाले वाहनों की जांच की।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक छत्तीसगढ़ के बसंतपुर थाना क्षेत्र में फूली डूमर, धनवार, कसरैया, ¨डडो, सलवाही, सरुवत, गोबरा व दूसरे छोर पर रघुनाथनगर, केशारी, चरचरी गांव में मतदान होना है। नक्सल प्रभावित इन गांवों में मतदान को देखते हुए कां¨बग बढ़ा दी गई है। प्रभारी निरीक्षक राजकुमार ¨सह ने बताया कि छत्तीसगढ़ की सीमा से सटे शीशटोला, रम्पाकुरर, छिपिया, बजिया, आसनडीह, धनवार आदि गांवों में कां¨बग की जा रही है। किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए फोर्स पूरी तरह से तैयार है। मतदान में महज कुछ घंटे शेष रहने के कारण सीमा पार आने-जाने वाले लोगों पर पैनी नजर रख रही है। बार्डर पर बैरियर लगाकर वाहन चे¨कग की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.