Move to Jagran APP

डीसीएफ में 13 सदस्यों का होना है निर्वाचन

जागरण संवाददाता, दुद्धी (सोनभद्र) : हंगामे की भेंट चढ़ा दुद्धी सहकारी फेडरेशन लिमिटेड की

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Feb 2018 07:54 PM (IST)Updated: Sat, 17 Feb 2018 07:54 PM (IST)
डीसीएफ में 13 सदस्यों का होना है निर्वाचन
डीसीएफ में 13 सदस्यों का होना है निर्वाचन

जागरण संवाददाता, दुद्धी (सोनभद्र) : हंगामे की भेंट चढ़ा दुद्धी सहकारी फेडरेशन लिमिटेड की चुनाव प्रक्रिया के जरिए प्रबंध समिति के कुल 13 सदस्यों का चयन शुक्रवार को होना था जो अब अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया। इसकी जानकारी देते हुए निर्वाचन अधिकारी अनिल ¨सह ने जागरण को बताया कि डीसीएफ प्रबंध समिति के लिए दुद्धी से पांच संस्थागत व दो सीट व्यक्तिगत है।

loksabha election banner

इसके अलावा चोपन, म्योरपुर व बभनी ब्लाक क्षेत्र से दो-दो सीट पर सदस्यों का चयन होना था। इसमें से चोपन की दोनों व म्योरपुर की सामान्य महिला सीट पर निर्विरोध चयन हो चुका है। जबकि शेष सीटों के लिए आहूत की गई चुनावी प्रक्रिया के लिए संस्थागत सीटों के लिए 46 व व्यक्तिगत सीट के लिए 545 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर चुनावी मैदान में किस्मत आजमाने वाले 18 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करते। लेकिन मतदान तिथि को निर्धारित समयावधि तक पो¨लग बूथ के बाहर ¨हसात्मक भीड़ की वजह से किसी मतदाता ने अपने मताधिकार का प्रयोग नहीं किया।

जिसके वजह से दोपहर ढाई बजे चुनाव स्थगित करने का निर्णय लिया गया। इसकी सूचना जिला व राज्य निर्वाचन अधिकारी को दिया जा चुका है। आगामी चुनाव तिथि का घोषणा राज्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा किया जाना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.