Move to Jagran APP

मुनीम सहित तीन को जेल, 4.70 लाख नकद बरामद

सीमेंट व्यवसायी के मुनीम व कार ड्राइवर व उसके पिता रामू को भेजा जेल बाराबंकी के रामू यादव के घर में भूसे के कमरे में बरामद हुए 3.70 लाख रुपये

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 10:46 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 10:46 PM (IST)
मुनीम सहित तीन को जेल, 4.70 लाख नकद बरामद
मुनीम सहित तीन को जेल, 4.70 लाख नकद बरामद

सीतापुर : पुलिस ने सिधौली क्षेत्र में गुरुवार शाम हुई लूट का राजफाश कर दिया है। इसमें मुनीम, कार चालक और चालक के पिता को आरोपित बनाया है। यही नहीं, आरोपितों के पास से पुलिस ने लूट के 4.70 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं। साथ ही 40 हजार रुपये का एक अदद चेक इलाहाबाद बैंक और दो अदद मोबाइल व घटना में प्रयोग हुई कार भी बरामद कर ली है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक, सीमेंट व्यापारी अनूप कनोडिया के मुनीम भोलानाथ शर्मा, ड्राइवर नेकराम यादव गुरुवार को उधारी रकम वसूल कर कार से लौट रहे थे। तभी बेहमा बाजार पहुंचते ही मुनीम के मोबाइल पर कॉल आई। कॉलर ने अपने को शुक्ला बताकर कहा उसे कलेक्शन देना है आप मड़ेला आओ। कार से मुनीम मड़ेला पहुंच गया, जहां कथित लूट के बाद मुनीम की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा लिखा। फिर पुलिस की पांच टीमों ने मुनीम के कार ड्राइवर नेकराम यादव से पूछताछ की और घटना में प्रयुक्त मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया। पता चला कि मुनीम के मोबाइल पर जिस मोबाइल से कॉल आई, वह मोबाइल बाराबंकी के अकबरपुर के राजू शुक्ला का है। पूछताछ में राजू शुक्ला ने बताया, उसका सिम रामू यादव व उनका लड़का ये कहकर मांगा था कि उनका सिम काम नहीं कर रहा है। ड्राइवर नेकराम व उसके पिता रामू यादव ने पुलिस के सामने मुनीम भोलानाथ शर्मा के भी साजिश में शामिल होना कबूल किया। पुलिस ने ड्राइवर नेकराम व उसके पिता रामू से 50-50 हजार रुपये और शेष 3.70 लाख रुपये उनके घर में भूसे वाले कमरे से बरामद किए हैं।

सीओ अंकित कुमार ने बताया, बाराबंकी जिले के अकबरपुर थाना घूंघटेर निवासी कार ड्राइवर नेकराम और उसके पिता रामू के साथ ही सिधौली कस्बे के सिद्धेश्वरनगर निवासी मुनीम भोलानाथ शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.