Move to Jagran APP

सीतापुर: एमआर को कमरे में बंद कर माल ले उड़े चोर, पड़ताल में जुटी पुलिस

पूर्णागिरि नगर में मंगलवार रात चोरों ने चोरी के बाद कमरे में एमआर को बंद कर बाहर से ताला जड़ दिया। घर से निकलते समय बाहर के कमरे में सो रही महिला के पैर से उसकी पायल भी निकाल ली। वहीं पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

By Rafiya NazEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 12:16 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 12:16 PM (IST)
सीतापुर: एमआर को कमरे में बंद कर माल ले उड़े चोर, पड़ताल में जुटी पुलिस
सीतापुर में चोरों ने एमआर को कमरे में बंद कर बाहर से ताला जड़ दिया।

सीतापुर, जेएनएन। पूर्णागिरि नगर में मंगलवार रात चोरों ने चोरी के बाद कमरे में एमआर को बंद कर बाहर से ताला जड़ दिया। घर से निकलते समय बाहर के कमरे में सो रही महिला के पैर से उसकी पायल भी निकाल ली। अहसास होने पर महिला जाग गई और चोर-चोर कहकर शोर मचाने लगी। शोर सुनकर कमरे के अंदर सो रहा उसका एमआर बेटा श्यामू बाजपेई जाग गया और कौन है... कौन है..की आवाज लगाकर बाहर से कमरा खोलने को कहा।

loksabha election banner

बाहर के कमरे से उठकर आई महिला विजयलक्ष्मी ने बेटे को आवाज लगाई कि आपके कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ है, जिस पर श्यामू ने मोहल्ले के नरेश मिश्र को फोन कर घटना बताते हुए उसे घर बुलाया। फिर नरेश मिश्र ने ताला तोड़कर श्यामू को कमरे से बाहर निकाला। घटना मंगलवार रात 2:30 बजे की है। श्यामू ने देखा उसके कमरे में खूंटी पर टंगी उसके जैकेट गायब थी। श्यामू ने बताया जैकेट में उसके 20,500 हजार रुपये और 26,633 हजार रुपये की एक चेक थी। श्यामू ने बताया उसे बुधवार सुबह पांच बजे लखीमपुर के लिए निकलना था और वहां एक पार्टी को रुपये व चेक देनी थी। तड़के निकलना था इसलिए मां से जल्दी जगा देने की बात कहकर उसने सोने के दौरान अंदर से अपना कमरा भी नहीं बंद किया था। इसी कमरे में रखे मां के बक्से से चोरों ने 15 हजार रुपए की नकदी भी निकाल ले गए। पत्नी के सूटकेस में पांच पैंडल वाला सोने का माला और झुमकी पर भी हाथ साफ कर दिया। श्यामू ने बताया कि बैंक के लॉकर से करवा के चक्कर में पत्नी के लिए वह जेवरात घर लाया था। उसकी पत्नी राधा मायके में है। श्यामू ने चोरी हुए सोने के माला की कीमत लगभग 10 हजार रुपए और झुमकी की कीमत करीब 22 हजार रुपये बताई है।

जीने से उतारकर घर में दाखिल हुए चोर

पूर्णागिरि मोहल्ले के तिवारी चौराहा निवासी श्यामू बाजपेई ने बताया कि उसके घर के पड़ोस में एक छोटी सी दीवार है और उस पर छत पड़ी है। जिसके सहारे उसकी छत पर चोर चढ़ आए। जीना का दरवाजा भी बंद नहीं था इसलिए चोर घर के अंदर आसानी से दाखिल हो गए। चोरी की घटना के संबंध में उसने पुलिस को खबर की तो रात करीब तीन बजे मौके पर शहर कोतवाल तेज प्रकाश सिंह, कोहना पुलिस चौकी प्रभारी प्रदीप दुबे और डायल 112 पीआरबी पहुंची। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने श्यामू को जल्द ही घटना का राजफाश करने का भरोसा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.