Move to Jagran APP

संजीत इलेवन ने मस्जिद को 132 रनों से हराया

पहले मैच में अल्लामा फजले हक फाइटर ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए निर्धारित 16 ओवर में 206 रन बनाए

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 11:59 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 11:59 PM (IST)
संजीत इलेवन ने मस्जिद को 132 रनों से हराया

सीतापुर: कृषक इंटर कॉलेज मैदान पर महोली प्रीमियर लीग में सोमवार को दो मैच खेले गए। पहले मैच में अल्लामा फजले हक फाइटर और दूसरे में संजीत इलेवन में जीत हासिल की।

loksabha election banner

पहले मैच में अल्लामा फजले हक फाइटर ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए निर्धारित 16 ओवर में 206 रन बनाए। तारिक ने 33 गेंद पर 86 और गुलरेज ने 25 गेंद पर 59 रन की पारी खेली। अखिल और शिवम ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में आरएलसीसी 12.5 ओवर में 73 रन पर आउट हो गई। सूरज ने 16 और छोटू ने 10 रन बनाए। तारिक ने दो विकेट लिए। 86 रन और दो विकेट लेने के लिए तारिक को मैन ऑफ द मैच पुरस्कार दिया गया। दूसरे मैच में संजीत इलेवन और मस्जिद का मैच हुआ। संजीत इलेवन ने पहले खेलते हुए 16 ओवर में 281 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। सचिन ने 77, छोटू ने 72, संजीत ने 42 रनों की पारी खेली। गौरव और पुनीत ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में मस्जिद की टीम 132 रन ही बना सकी। मोनू अवस्थी ने चार विकेट लिए। इन्हें मैन आफ द मैच चुना गया। नैमिषारण्य में 10 जनवरी से गूंजेंगी चौके-छक्कों की गूंज

सीतापुर : ऋषियों की तपोस्थली नैमिषारण्य में 10 जनवरी से चौके-छक्कों की गूंज सुनाई पड़ेगी। दरअसल, नमामि नैमिष अंतरजनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ इसी दिन से होगा। टूर्नामेंट आयोजन समिति ने लीग मैचों का कार्यक्रम जारी कर दिया है। नैमिषारण्य में तीसरी बार हो रही टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता के सभी मैच श्री वेदव्यास आश्रम ग्राउंड पर खेले जाएंगे। टूर्नामेंट में 16 टीमें शिरकत करेंगी। पहला मैच मोदी इलेवन सीतापुर और नैमिष सुपर इलेवन के बीच खेला जाएगा। 11 जनवरी को प्रिस क्लब संदना बनाम गोल्ड क्रिकेट क्लब नैमिष, सुल्तानी क्रिकेट क्लब आंट बनाम शूटर्स क्रिकेट क्लब मिश्रिख, 12 को वारसी क्रिकेट क्लब जमुनापुर और झरोइया क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला होगा। इसके बाद 15 जनवरी को पहले मैच में केसरीनंदन क्रिकेट क्लब नैमिष का मुकाबला स्टार इलेवन मड़ारी और दूसरे मैच में राज क्रिकेट क्लब नैमिष और ईगल क्रिकेट क्लब खैराबाद का मैच होगा। 16 जनवरी को सुपर स्ट्राइकर क्रिकेट क्लब सीतापुर का मुकाबला ब्लैंक पैंथर्स रामकोट से होगा। इसी दिन क्लासिक क्रिकेट हरदोई की टीम अल्लामा फजले हक फाइटर क्रिकेट खैराबाद से टकराएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.