बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से लूटे 30 हजार

महमूदाबाद कस्बे के करीब हुई वारदात जांच में जुटी है पुलिस

JagranPublish: Wed, 06 Oct 2021 11:49 PM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 11:49 PM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से लूटे 30 हजार

सीतापुर : कानपुर से वापस आ रहे चमड़े के व्यापारी से बाइक सवार बदमाशों ने 30 हजार की लूट कर ली। लूट की वारदात को कस्बे कुछ ही दूरी पर अंजाम दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है। पैंतेपुर के मुहल्ला मस्जिद टोला निवासी नईम पुत्र फकीरे चमड़े का कारोबार करते हैं। वह, कानपुर में चमड़ा बेचते हैं। मंगलवार को नईम चमड़े की बिक्री के लिए कानपुर गए थे। देर शाम वह महमूदाबाद वापस आए। महमूदाबाद रेलवे स्टेशन के पास से उन्होंने अपने बेटे याशीर को बुलाया। पिता-पुत्र, बाइक से घर जा रहे थे। कस्बे से आगे निकलने पर महमूदाबाद-पैंतेपुर रोड पर बेहटी मोड़ के करीब बाइक सवार तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया। असलहे के दम पर व्यापारी से 30 हजार की लूट कर ली। पीड़ित ने लूट की सूचना डायल 112 पर दी। कोतवाली प्रभारी मुकुल प्रकाश वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

कच्ची दीवार गिरी, दबकर अधेड़ की मौत

सीतापुर : मंगलवार की रात कान्हमऊ गांव में कच्ची दीवार ढह गई। जिसकी चपेट में आकर एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। कान्हमऊ निवासी परशुराम पुत्र कीढ़ा अपने घर में छप्पर के नीचे सो रहा। देर रात अचानक छप्पर समेत कच्ची दीवार ढह गई। इससे परशुराम मलबे में दब गया। परिवारजन के शोर मचाने पर ग्रामीण एकत्र हुए। आनन-फानन मलबा हटाकर परशुराम को बाहर निकाला गया। उसे गंभीर हालत में सीएचसी सिधौली लाया गया। यहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। तहसीलदार सिधौली आरपी सिंह ने बताया कि दीवार गिरने से मौत की जानकारी मिली है। राजस्व कर्मियों को जांच के लिए मौके पर भेजा है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद पीड़ित परिवार को दैवीय आपदा के तहत मुआवजा दिलाया जाएगा।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept