Move to Jagran APP

जलभराव से हो रही परेशानी

सीतापुर खैराबाद की ग्राम पंचायत मखुवाचौबेपुर के

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 11:08 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 11:08 PM (IST)
जलभराव से हो रही परेशानी
जलभराव से हो रही परेशानी

सीतापुर: खैराबाद की ग्राम पंचायत मखुवाचौबेपुर के अदिलापुर गांव में जलभराव व गंदगी से ग्रामीण परेशान हैं। ग्रामीणों का कहना है कि वह प्रधान से लेकर सीएम हेल्पलाइन नंबर 1076 पर भी शिकायत दर्ज करा चुके हैं। पर अभी तक गांव में नालियों का निर्माण नहीं कराया गया। गांव का एक भी रास्ता सही नहीं है। गांव में खड़ंजा व नालियां न होने से घरों का गंदा पानी कच्चे रास्तों पर बहता है, जिससे जलभराव व कीचड़ रहता है। जलभराव की समस्या से ग्रामीण परेशान हैं।

loksabha election banner

ग्रामीण अभिषेक कुमार ने बताया कि वह गांव की गंदगी को लेकर सीएम हेल्पलाइन नंबर 1076 पर कई बार शिकायत कर चुके हैं। अभी तक कोई निवारण नहीं कराया गया। कमलेश्वर ने बताया बरसात में ही दिक्कतें होती हैं, पर अदिलापुर गांव में तो हर समय बरसात रहती है। कोई भी जिम्मेदार अधिकारी गांव की सुध लेने को तैयार नहीं है। चौधरी ने बताया गांव में न ही कोई खड़ंजा लगवाया गया और न ही नालियों का निर्माण कराया गया। आशीष कुमार ने बताया घर के बाहर हर समय जलभराव रहता है। आदिलापुर व रफादपुर गांव में मार्ग पर रहता कीचड़। जलभराव से भगौतीपुर वासी भी परेशान

विकास खंड खैराबाद के ग्राम पंचायत भगौतीपुर के रफादपुर गांव में रेलवे पटरी के किनारे होकर ग्रामीण आते जाते हैं। घरों का गंदा पानी रास्ते में भरा होने से राहगीरों को परेशानी हो रही है। गांव के किनारे गंदा पानी भरे रहने से बीमारी फैलने का डर बना रहता है। ग्रामीणों ने जल निकासी की व्यवस्था कराने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.