Move to Jagran APP

साथियों के साथ निवर्तमान प्रधान ने घर में घुसकर पीटा, एक को लगी गोली

सुल्तानापुर गांव में शनिवार रात विपक्षियों ने अशफाक

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Feb 2021 10:42 PM (IST)Updated: Sun, 28 Feb 2021 10:42 PM (IST)
साथियों के साथ निवर्तमान प्रधान ने घर में घुसकर पीटा, एक को लगी गोली
साथियों के साथ निवर्तमान प्रधान ने घर में घुसकर पीटा, एक को लगी गोली

सीतापुर : सुल्तानापुर गांव में शनिवार रात विपक्षियों ने अशफाक के घर घुसकर लाठी-डंडों से जमकर पीटा। कई राउंड फायरिग भी हुई। फायरिग में अशफाक बाल-बाल बच गया, गनीमत रही गोली उसके दाहिने कंधे पर जा धंसी। विपक्षियों ने घर घुसकर अशफाक की पत्नी को भी पीटकर अधमरा कर दिया। घर का सामान तोड़फोड़ डाला। झगड़े का कारण बताया जा रह है कि बात बस इतनी थी कि निवर्तमान प्रधान पूर्व के एक विवाद में विपक्ष से अशफाक गवाह है। आरोप है कि निवर्तमान प्रधान गवाही न देने के लिए अशफाक पर दबाव बना रहा था। अशफाक प्रधान की बात पर तैयार नहीं था।

loksabha election banner

गोली लगने से घायल अशफाक (28) ने गांव के निवर्तमान प्रधान कमलेश मौर्य व उसके भाई राकेश और परिवार के बेचेलाल, नितिन को घटना में नामजद किया है। इसमें पुलिस ने बेचेलाल व नितिन को गिरफ्तार किया है। अशफाक ने पुलिस को बताया है कि शनिवार रात 11 बजे निवर्तमान प्रधान कमलेश मौर्य असलहा लेकर गालियां देते हुए उसके घर की तरफ आ रहा था। इसके साथ बेचेलाल, राकेश, नितिन भी थे। इन लोगों ने अशफाक के घर घुसकर मारपीट शुरू कर दी। विरोध करने पर कमलेश मौर्य ने तमंचा से अशफाक के पर फायर झोंक दिया। गोली लगने से वह घायल हो गया। पति को गोली लगते देख पत्नी शबनम भी विपक्षियों से भिड़ गई तो हमलावरों ने इस महिला को भी लाठियों जमकर पीटा। घर का सामान तोड़फोड़ डाला। फायरिग सुनकर मुहल्ले के कई लोग आ गए तब हमलावर खेतों की तरफ भागे। रात में ही अशफाक झरेखापुर पुलिस चौकी पहुंचा।

चौकी पुलिस थाने लेकर गई और सीएचसी में मेडिकल परीक्षण कराया। प्रारंभिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने अशफाक को जिला अस्पताल रेफर किया। अशफाक ने बताया, उसकी पत्नी शबनम को भी चोट लगी है पर, उसकी गोद में दो महीने का बच्चा है। इसलिए उसे थाने नहीं ले गया, उसका घरेलू उपचार हो रहा है। सीओ सदर अभिषेक प्रताप अजेय ने बताया, चार आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा लिखा गया है। बेचेलाल व नितिन गिरफ्तार हो गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.