Move to Jagran APP

पहिया बदलते समय वाहन की टक्कर से चालक की मौत

लखनऊ-सीतापुर हाईवे पर सिधौली के मदारीपुर गांव के पास की घटना कानपुर से टेंट का सामान लेकर सीतापुर आ रहे थे दोनों पिकअप चालक

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 10:54 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 10:54 PM (IST)
पहिया बदलते समय वाहन की टक्कर से चालक की मौत
पहिया बदलते समय वाहन की टक्कर से चालक की मौत

सीतापुर : हाईवे पर पिकअप के पंचर होने पर पहिया खोलते समय पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें चालक की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि घायल हुए दूसरी पिकअप के चालक को जिला अस्पताल लाया गया है। घटना हाईवे पर मदारीपुर गांव के सामने की है।

loksabha election banner

सुरजीत और परमात्मा अपनी-अपनी पिकअप से कानपुर से टेंट का सामान लोड कर सीतापुर आ रहे थे। इन दोनों पिकअप में से सुरजीत की पिकअप का पहिया मदारीपुर गांव के पास पंचर हो गया। फिर दोनों चालकों ने अपनी-अपनी पिकअप रोकी और पहिया बदलने लगे। इसी दौरान पीछे से आए अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें दोनों चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि 41 वर्षीय चालक परमात्मा की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी पिकअप का 38 वर्षीय चालक सुरजीत पुत्र रामू निवासी माल रोड कानपुर घायल हो गया। सुरजीत को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में लाया गया है। मृतक चालक परमात्मा पुत्र अज्ञात निवासी नौबस्ता कानपुर का निवासी है। दोनों पिकअप एक ही फर्म की थीं। ट्रक ने बाइक में पीछे से मारी टक्कर, महिला की मौत

सीतापुर : लखीमपुर खीरी के मितौली थाने के कान्हा खेड़ा निवासी पत्नी के साथ सुरेश कुमार रविवार सुबह ससुराल आ रहे थे। बड़ागांव-मितौली मार्ग पर पेट्रोल पंप के पास पीछे से आ रही गन्ने से लोड ट्रक ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में सुरेश की पत्नी सुनीता (50 वर्ष) बाइक से गिर गई और उसके दोनों पैर ट्रक के टायर के नीचे आ गए। घटना के बाद चालक ट्रक सहित फरार हो गया। परेशान सुरेश कुमार ने 108 पर फोन कर एंबुलेंस बुलाई। पत्नी को महोली सीएचसी लाए। वहां के डॉ. मोहित पाल ने सुनीता को मृत घोषित कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.