Move to Jagran APP

भाजपा विधायक ने सपा मुखिया से मिलाया हाथ, फोटो वायरल

जिले की राजनीति में मची हलचल सपा-भाजपा के खेमे में लगने लगे नए कयास।

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Sep 2021 11:54 PM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 11:54 PM (IST)
भाजपा विधायक ने सपा मुखिया से मिलाया हाथ, फोटो वायरल
भाजपा विधायक ने सपा मुखिया से मिलाया हाथ, फोटो वायरल

सीतापुर : तीखे शब्दों के तीरंदाज सदर भाजपा विधायक राकेश राठौर का सपा मुखिया से हाथ मिलाते फोटो वायरल हो रहा है। इस ताजा तस्वीर ने जिले की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है। बहरहाल, माजरा क्या है, ये तो विधायक बता नहीं रहे हैं। वैसे इंटरनेट मीडिया पर इस वायरल तस्वीर ने राजनीतिक गलियारे में गुणा-भाग का तेज कर दिया है। फिलहाल, इसे औपचारिक मुलाकात बताया जा रहा है।

loksabha election banner

अखिलेश यादव से सदर विधायक की मुलाकात के राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। बता दें कि भाजपा के सदर विधायक राकेश राठौर कई बार पार्टी के विरोध में बयान दे चुके हैं। इनके कई आडियो-वीडियो भी वायरल हुए। पार्टी विरोधी बयानबाजी को लेकर संगठन के सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी इनका नजर आना कम होता गया। कई बार ऐसा हुआ कि जिले के छह भाजपा विधायक तो एक साथ मंच पर दिखे। लेकिन, सदर विधायक दूर-दूर तक नजर नहीं आए। जिला पंचायत चुनाव में भी कुछ इसी तरह के नजारे देखने को मिले थे। इस दौरान सदर विधायक की गैरमौजूदगी चर्चा का विषय बनी थी। इसस पर पत्रकारों के सामने जिलाध्यक्ष ने सफाई भी पेश की थी। जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव से ठीक पहले हुई भाजपा की एक प्रेसवार्ता में जिले के सभी भाजपा विधायक व सांसद एक साथ नजर आए थे। वहीं, सदर विधायक का चेहरा होर्डिग्स से भी गायब था।

वायरल हो रही तस्वीर तो लगने लगे कयास :

सदर विधायक की अखिलेश यादव के साथ तस्वीर वायरल हुई तो चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। लालबाग, आंख अस्पताल, लोहारबाग जैसे प्रमुख स्थानों पर लोग इस तस्वीर के अन्य पहलुओं पर अपने-अपने विचार देते दिखे। कई लोग तो इस तस्वीर को सपा में शामिल होने से जोड़ रहे थे और सीटों का बंटवारा भी उनकी चर्चा में था।

विधायक ने नहीं दिया जवाब..

वायरल तस्वीर के संबंध में जब सदर विधायक राकेश राठौर को फोन किया गया तो उन्होंने मुद्दे पर न जवाब देकर कहा कि आपसे तो कुछ दिन पहले बात हुई थी। बाकी आप अपने हिसाब से देख लेना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.