Move to Jagran APP

औरंगाबाद की टीम ने गंगापुर को 30 रनों से हराया

अंकित और अली ने दो-दो विकेट लिए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Jan 2021 11:44 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jan 2021 11:44 PM (IST)
औरंगाबाद की टीम ने गंगापुर को 30 रनों से हराया
औरंगाबाद की टीम ने गंगापुर को 30 रनों से हराया

सीतापुर : ऐनी रघुनाथपुर में बालाजी क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ विधायक रामकृष्ण भार्गव ने किया। उद्घाटन मैच में बाबर इलेवन औरंगाबाद ने गंगापुर क्रिकेट क्लब को 30 रनों से हराया।

loksabha election banner

टॉस जीतकर गंगापुर क्रिकेट क्लब के कप्तान ने बाबर इलेवन को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। रघुराज ने 30, जैदान ने 26 और आबिद के 17 रनों की बदौलत टीम ने 14 ओवर में 121 रन बनाए। शिवम और राज ने दो-दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी गंगापुर क्रिकेट क्लब 11 ओवर में 91 रनों पर आउट हो गई। अकेले राजू ने 52 रन बनाकर संघर्ष किया। कोई भी बल्लेबाज उनका साथ नहीं दे सका। राजू के अलावा दिनेश ही 10 रन बनाकर दहाई तक पहुंच सके। अंकित और अली ने दो-दो विकेट लिए। इससे पूर्व उद्घाटन अवसर पर मिश्रिख विधायक रामकृष्ण भार्गव ने शॉट लगाकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस दौरान गोपाल अवस्थी, रॉबिस रावत, शरीफ अहमद, मनोहर लाल, प्रिस राव आदि मौजूद रहे। सनी नाइट क्लब व एमकेडी वारियर्स ने जीते मैच

सीतापुर: केआइसी मैदान पर चल रहे महोली प्रीमियर लीग में मंगलवार को दो मैच हुए। जिसमें पहले मैच में सनी नाइट क्लब सीतापुर ने 89 रनों और दूसरे मैच में एमकेडी वारियर्स महोली ने आठ विकेट से जीत हासिल की।

पहला मैच सनी नाइट क्लब सीतापुर व कैथा इलेवन के मध्य खेला गया। सनी नाइट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 16 ओवर में 5 विकेट खोकर 227 रन बनाए। सनी नाइट की तरफ से लारिब ने 24 गेंदों में 61 रनों की धुआंधार पारी खेली। 227 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कैथा इलेवन 138 रनों पर सिमट गई। दमदार प्रदर्शन के चलते लारिब को मैन ऑफ द मैच चुना गया। लारिब ने 61 रनों के अलावा एक विकेट भी लिया। दूसरा मैच एमकेडी वारियर्स भट्टा मोहल्ला बनाम अंसारी क्लब वजीर नगर के मध्य खेला गया। अंसारी क्लब 12.1 ओवर में 55 रन पर आउट हो गई। 56 रन के आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी एमकेडी वारियर्स टीम ने 3.4 ओवर में ही दो विकेट खोकर मैच जीत लिया। एमकेडी टीम की तरफ से हर्षित ने 5 गेंदों में 22 रन बनाए और किफायती गेंदबाजी करते हुए चार विकेट भी झटके। हरफनमौला प्रदर्शन के लिए हर्षित को मैन आफ द मैच चुना गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.