Move to Jagran APP

एटा की घटना के विरोध में अधिवक्ताओं का प्रदर्शन

सीएम को ज्ञापन भेजकर जांच कराने व दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Dec 2020 10:54 PM (IST)Updated: Sat, 26 Dec 2020 10:54 PM (IST)
एटा की घटना के विरोध में  अधिवक्ताओं का प्रदर्शन
एटा की घटना के विरोध में अधिवक्ताओं का प्रदर्शन

सीतापुर : एटा जिले में अधिवक्ता राजेंद्र शर्मा के साथ पुलिस की अमानवीयता व बर्बर कार्रवाई को लेकर अधिवक्ताओं ने सभी तहसीलों में प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा। मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन में जांच कर दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की गई।

loksabha election banner

सीतापुर बार एसोसिएशन के निवर्तमान वरिष्ठ उपाध्यक्ष जमील अहमद के खां के नेतृत्व में लालबाग चौराहे पर प्रदर्शन किया। फिर जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। बार अध्यक्ष हरीश त्रिपाठी, विवेक शुक्ला, लखपत सिंह, अनुराग श्रीवास्तव, राम मनोहर लोधी आदि मौजूद रहे। ज्ञापन में कहा गया कि एटा में अधिवक्ता के घर का दरवाजा तोड़कर पुलिस ने जिस अमानवीयता का परिचय दिया है वह घोर निदनीय है। मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाए।

लहरपुर : बार एसोसिएशन के तत्वावधान में अध्यक्ष प्रमोद बाजपेयी के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने एसडीएम आरडी राम को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में एटा निवासी अधिवक्ता राजेंद्र शुक्ला के साथ पुलिस की अभद्रता की निदा की गई। मुख्यमंत्री से जांच कर कार्रवाई की मांग की गई। सचिव श्रवण कुमार जायसवाल, जवाहर लाल मिश्रा, केपी त्रिपाठी, जेडआर रहमानी, श्रवण कुमार जायसवाल, देवेंद्र पांडे, हरनाम सिंह, सरोज अवस्थी आदि मौजूद रहे। सिधौली में भी अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन किया और जुलूस निकालकर नारेबाजी की। एसडीएम संतोष राय को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में एटा प्रकरण की न्यायिक जांच कर दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की गई। महामंत्री संजय सिंह, उदय प्रताप सिंह, जयकरन सिंह, नवनीत मिश्र, अमर सिंह, पवन तिवारी, मुनींद्र सिंह, रजनीश मौर्या, हेमनाथ गौतम आदि मौजूद रहे। मिश्रिख, बिसवां, महमूदाबाद, महोली में भी अधिवक्ताओं ने ज्ञापन सौंपा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.