Move to Jagran APP

सीतापुर: IPL Cricket में सट्टेबाजी की रकम को लेकर हुई Firing, तीन घायल

सीतापुर में क्रिकेट में सट्टेबाजी को लेकर विवाद में गोलियां चली जिसमें तीन लोग घायल हो गए।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sat, 08 Jun 2019 06:14 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2019 08:51 AM (IST)
सीतापुर: IPL Cricket  में सट्टेबाजी की रकम को लेकर हुई Firing, तीन घायल
सीतापुर: IPL Cricket में सट्टेबाजी की रकम को लेकर हुई Firing, तीन घायल

सीतापुर, जेएनएन। जिले में आइपीएल क्रिकेट मैच में सट्टेबाजी को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। आपस में पैसों की लेनदेन को लेकर मामला उग्र हो गया। इसी बीच एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी। जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

loksabha election banner

घात लगाकर किया हमला 
मामला जिले के मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र जोधपुर का है। यहां आइपीएल क्रिकेट मैच में सट्टेबाजी के पैसों को लेकर भिड़ गए।फायरिंग में मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र के हुमायूंपुर निवासी मणिशंकर त्रिवेदी (26), विशाल बाजपेयी (25) और रिकेश मिश्रा (26) जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि तीनों घायल एक बाइक पर सवार थे। घायल मणिशंकर त्रिवेदी ने बताया किहरदोई निवासी विवेक शुक्ला, सौरभ शुक्ला ने उन पर हमला किया। उनका  रिकेश मिश्रा से क्रिकेट में सट्टे के रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। घायलों को मिश्रिख सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां मणिशंकर की हालत चिंताजनक बताकर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

3,300 रुपये के लिए हुई फायरिंग
घायल मणिशंकर त्रिवेदी ने बताया कि हमला करने वाले हरदोई निवासी विवेक शुक्ला, सौरभ शुक्ला, राम प्रकाश उर्फ रामू शुक्ला व हुमायूपुर निवासी पियूष त्रिवेदी उर्फ बैकुंठ शामिल हैं। इनका रिकेश मिश्रा से आइपीएल में सट्टे के रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। रिकेश का सट्टे का 3300 रुपये विवेक शुक्ला पर बाकी था। शनिवार को विवेक ने रुपये देने की बात कही थी।  रुपये देने के लिए उन्हें जोधपुर ही बुलाया गया था। इसी वजह से रिकेश, मणिशंकर व विशाल एक बाइक पर सवार होकर जोधपुर पहुंचे थे। बताते हैं कि जैसे ही बाइक रुकी, विवेक व उसके साथियों ने फायरिंग शुरू कर दी। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.