Move to Jagran APP

नगर की सफाई कर रहे कर्मियों से बदसूलकी , मुकदमा

संचारी रोग से बचाव के तहत चलाए जा रहे विशेष सफाई अभियान में सफाई में जुटे नपा कर्मियों के साथ एक व्यक्ति ने बदसलूकी कर दिया। नाराज सफाईकर्मियों ने ईओ का घेराव किया। आरोपित को साथ लेकर थाने पहुंचे। मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 11:14 PM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 11:14 PM (IST)
नगर की सफाई कर रहे कर्मियों से बदसूलकी , मुकदमा
नगर की सफाई कर रहे कर्मियों से बदसूलकी , मुकदमा

सिद्धार्थनगर : संचारी रोग से बचाव के तहत चलाए जा रहे विशेष सफाई अभियान में सफाई में जुटे नपा कर्मियों के साथ एक व्यक्ति ने बदसलूकी कर दिया। नाराज सफाईकर्मियों ने ईओ का घेराव किया। आरोपित को साथ लेकर थाने पहुंचे। मुकदमा दर्ज करने की मांग की। कोतवाल ने मुकदमा दर्ज करते हुए तिवारीपुर निवासी उमाशंकर तिवारी को जेल भेज दिया।

loksabha election banner

सफाई कर्मी नगर के सर्राफा मार्केट में नाली की सफाई कर रहे थे। नगर से सटे तिवारीपुर गांव निवासी उक्त उमा शंकर गुजर रहे थे। वह सफाई कर्मियों से उलझ गये और बदसलूकी करने लगे । इसके बाद काफी संख्या में कर्मी एक जुट हो उन्हें पकड़कर कोतवाली ले आए। सफाई कर्मी महेश कुमार, मनोज कुमार, धनपत, सत्य प्रकाश ने दी तहरीर में आरोप लगाया है कि सर्राफा गली में नाली की सफाई कर रहे थे। वहां से गुजर रहे उमा शंकर बदसलूकी की। नारेबाजी करते नगर पालिका कार्यालय पहुंचकर ईओ अरविद कुमार का घेराव किया। ईओ ने जब आश्वासन दिया कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई होगी, तब सफाई कर्मी शांत हुए । कर्मचारी नेता भारत कुमार ने कहा कि यदि आरोपी को पुलिस ने जेल नही भेजा तो बुधवार से सभी सफाई कर्मी हड़ताल करेंगे । कोतवाल शैलेश कुमार सिंह नेबताया कि आरोपित को जेल भेज दिया गया है। दूसरे दिन भी बंदर ने एक को किया घायल

सिद्धार्थनगर: कस्बा मे दूसरे दिन भी बंदरों का आंतक व्याप्त रहा। मंगलवार को भी एक व्यक्ति को सुबह बंदर के आंतक का शिकार हो गया

सुबह छत पर टहल रहे वार्ड नं 10 चौक बाजार निवासी अनिल उमर को बंदर ने धक्का दे दिया। जिससे वह छत से नीचे गिरकर घायल हो गए। खून से लथपथ अनिल को स्वजन चिकित्सालय ले गये। उपचार के बाद वापस घर आए। सोमवार को भी सायंकाल इसी वार्ड के 13 वर्षीय सौरभ को बंदर ने धक्का दे दिया था। वह तीन मंजिला से गिर गया। दोनों पैर की हड्डी टूट गयी। जिसका इलाज सिद्धार्थ नगर के एक निजी चिकित्सालय मे चल रहा है। सूचना पर वन विभाग के फारेस्टर दिलीप कुमार टीम के साथ पहुंचे। बंदरों के पकड़ने वाले संसाधन ना होने की वजह से टीम बैरंग वापस लौट गई। वन दरोगा दिलीप कुमार ने कहा कि वृहस्पतिवार को जाल लेकर आएंगे तब बंदर को पकड़ा जायेगा। सुनील कुमार, रामसेवक गुप्ता,जैकी वर्मा,शिवचरन, धर्मेंद्र वर्मा आदि ने कहा कि बंदरों के डर से लोग छतों पर नहीं जा रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.