Move to Jagran APP

मारपीट के बाद पुल व पुलिया का निर्माण ठप

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के गणेशपुर में एनएच-730 निर्माण कंपनी में हुई मारपीट मामले की नींव काफी पहले ही पड़ गई थी। काम के बटवारे को लेकर पहले भी तकरार होती रही। एक ही प्लांट से काम होने के कारण दोनों कंपनियों के कर्मचारी कुछ दिनों पहले तक सामान का लेनदेन करते रहे। उसके बाद यह भी बंद हो गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 11:02 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 11:02 PM (IST)
मारपीट के बाद पुल व पुलिया का निर्माण ठप
मारपीट के बाद पुल व पुलिया का निर्माण ठप

सिद्धार्थनगर : शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के गणेशपुर में एनएच-730 निर्माण कंपनी में हुई मारपीट मामले की नींव काफी पहले ही पड़ गई थी। काम के बटवारे को लेकर पहले भी तकरार होती रही। एक ही प्लांट से काम होने के कारण दोनों कंपनियों के कर्मचारी कुछ दिनों पहले तक सामान का लेनदेन करते रहे। उसके बाद यह भी बंद हो गया। घटना के दिन भी सामान मांगने को लेकर विवाद शुरू हुआ था। मारपीट का असर काम पर पड़ा है। दो पुल व एक पुलिया का निर्माण कार्य बंद हो गया है। सोमवार को भी काम नहीं शुरू हुआ।

loksabha election banner

एनएच 730 का निर्माण कंपनी के कैंप आफिस में पिछले दिनों मारपीट हुई। मजदूरों से मारपीट की। तोड़फोड़ भी किया था। चिल्हिया से बढ़नी तक सड़क चौड़ीकरण का काम करा रही है। प्रोजेक्ट मैनेजर विनायक मिश्रा ने आरोप लगाया कि बस्ती निवासी ब्लाक प्रमुख के पुत्र काम में हिस्सेदारी मांग रहे थे। 14 नवंबर को कई सहयोगियों के साथ गणेशपुर कैंप कार्यालय में पहुंच मजदूरों पर हमला किया। एक वाहन को क्षतिग्रस्त किया। इसके बाद से मजदूरों ने काम बंद कर दिया। सोरही व घोरहिया नाला का पुल व मदरहिया के निर्माणाधीन पुलिया का काम बंद हो गया है। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों का नाम राजू यादव व विनोद पाठक है। नामजद में ब्लाक प्रमुख अमित सिंह, छोटू सिंह, मुन्ना सिंह, दिनेश चौधरी, शेरू हैं। सीओ शोहरतगढ़ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। दो लोगों को गिरफ्तार किया है। शेष की खोज की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.