Move to Jagran APP

विकास व रोजगार के अवसर देने वाले को करेंगे मतदान

पहली बार मतदाता सूची में शामिल युवा मतदान को लेकर उत्साहित हैं। उनका कहना है कि मतदान अवश्य करेंगे। उनका मानना है कि विधायक ऐसा होना चाहिए जो ईमानदार चरित्रवान व संघर्षशील हो युवाओं के हित में काम करने वाला हो।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 11:01 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 11:01 PM (IST)
विकास व रोजगार के अवसर देने वाले को करेंगे मतदान
विकास व रोजगार के अवसर देने वाले को करेंगे मतदान

सिद्धार्थनगर : पहली बार मतदाता सूची में शामिल युवा मतदान को लेकर उत्साहित हैं। उनका कहना है कि मतदान अवश्य करेंगे। उनका मानना है कि विधायक ऐसा होना चाहिए जो ईमानदार, चरित्रवान व संघर्षशील हो, युवाओं के हित में काम करने वाला हो। जनता के बीच रहकर समस्याओं का समाधान कराने वाला हो। विकास व रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने का प्रयास करने वाला हो।

loksabha election banner

शोहरतगढ़ के सिद्धार्थ वर्मा का कहना है कि शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, महंगाई, सुरक्षा और विकास आदि मुद्दों पर काम करने वाली सरकार चाहिए। हम पहली बार वोट डालने जा रहे हैं, इसलिए ऐसी पार्टी को वोट करेंगे जो बेहतर सरकार साबित हो और ऐसे जनप्रतिनिधि को चुनेंगे जो क्षेत्र का चहुमुखी विकास कराने में पूरा योगदान करने वाला हो।

नीबीदोहनी के अपूर्व पांडेय ने कहा कि हम ऐसे प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करेंगे, जो क्षेत्र का विकास करे। बेरोजगार युवाओं को रोजगार का अवसर पैदा कर सके। हम पहली बार मतदान करेंगे। एक बेहतर जनप्रतिनिधि चुनने का मौका मिलेगा। अन्य भी जिसे वोट करें, बहुत सोच समझ कर करें। लोकतंत्र के इस महापर्व में सभी भागीदारी जरूर निभाएं। कपिया ग्रांट के सुरेंद्र प्रजापति का कहना है कि पहली बार मतदाता बना हूं। मतदान करने का पहली बार मौका मिलेगा, इस बात को लेकर प्रसन्नता है। हर हाल में मतदान करने जाऊंगा। अन्य को भी मतदान के लिए प्रेरित करुंगा। ऐसा जनप्रतिनिधि होना चाहिए जो क्षेत्र का विकास करने वाला हो। शोहरतगढ़ क्षेत्र का वास्तविक विकास नहीं हो पाया है। अधिकांश ग्रामीण सड़कें आज भी टूटी-फूटी हुई हैं। बाढ़ से हर वर्ष फसल बर्बाद होती है। समस्या का समाधान करने वाला हो। शोहरतगढ़ के आदर्श मद्धेशिया का कहना है कि क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करने वाले के पक्ष में मतदान करुंगा। पहली बार मतदान करने का अवसर मिला है। हमें अपने वोट की कीमत पता है। वोट उसी को दूंगा जो सर्वागीण विकास की बात करेगा। खुद मतदान करुंगा और औरों को भी जागरूक करुंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.